लाइव टीवी

कोरोना वायरस: सरकार पर निशाना साध रहे राहुल गांधी से कश्मीर पर हुई बड़ी चूक, ट्वीट किया डिलीट

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 8:43 AM IST
कोरोना वायरस: सरकार पर निशाना साध रहे राहुल गांधी से कश्मीर पर हुई बड़ी चूक, ट्वीट किया डिलीट
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

इस ट्वीट के सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होते ही यूजर्स ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को ट्रोल करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद राहुल गांधी को ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 8:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस नेता (Congress) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के गलत ट्वीट ने एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है. कोरोना वायरस (corona virus) को लेकर किए गए ट्वीट में उन्होंने जिस फोटो का इस्तेमाल किया था, उसमें जम्मू-कश्मीर को पाकिस्तान के हिस्से में दिखाया गया था. इस ट्वीट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स ने राहुल गांधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद राहुल गांधी को ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया, जिसमें कहा गया था कि कोरोना वायरस हमारे लोगों ओर हमारी अर्थव्यवस्था के लिए गंभीर खतरा बनता जा रहा है. सरकार इस खतरे की गंभीरता से नहीं ले रही है. समय पर कदम उठाने की जरूरत है.

Congress, Rahul Gandhi, social media, tweet, Kashmir, Jammu and Kashmir, corona virus
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहले इस फोटो के साथ ट्वीट किया था, जिसे बाद में हटा लिया गया.


राहुल गांधी के ट्वीट के बाद बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा आप बार-बार उस नक्शे का इस्तेमाल क्यों करते हैं, जिसमें जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग दिखा गया है. इस ट्वीट के वायरल होने के बाद यूजर्स ने राहुल गांधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. मामला बढ़ता देख राहुल गांधी ने ट्वीट को डिलीट कर दिया और इसके बाद दूसरा ट्वीट किया.

Congress, Rahul Gandhi, social media, tweet, Kashmir, Jammu and Kashmir, corona virus
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट को डिलीट करने के बाद एक नया ट्वीट किया.


इसे भी पढ़ें :- कोरोना वायरस की वजह से भारत में कम हो सकती है गाड़ियों की मैन्युफैक्चरिंग- रिपोर्ट

गौरतलब है कि चीन में घातक कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या गुरुवार को 1,300 हो गई और इसके अभी तक 44,200 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. हुबेई के स्वास्थ्य आयोग ने बताया कि हुबेई प्रांत में इससे 94 और लोगों की जान चली गई, जहां इस विषाणु के कारण अब तक सबसे अधिक लोग मारे गए हैं.इसे भी पढ़ें :- जापानी क्रूज में सवार चालक दल के दो भारतीय सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 8:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर