• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Wikipedia पर MAN सर्च करने पर आ रही मलयाली युवक की तस्वीर, ट्विटर पर छिड़ी बहस

Wikipedia पर MAN सर्च करने पर आ रही मलयाली युवक की तस्वीर, ट्विटर पर छिड़ी बहस

मलयाली युवक की तस्‍वीर विकिपीडिया पर man पेज पर दिख रही है.

मलयाली युवक की तस्‍वीर विकिपीडिया पर man पेज पर दिख रही है.

विकिपीडिया (Wikipedia) पर MAN (आदमी) के बारे में सर्च करने पर उसका जो पेज खुल रहा है उसमें MAN से संबंधित सभी वैज्ञानिक जानकारी उपलब्‍ध है. लेकिन इसमें चर्चा का विषय बना है एक मलयाली (केरल निवासी) युवक. उसकी तस्‍वीर इस पेज पर दिख रही है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. आमतौर पर किसी भी शख्‍स, स्‍थान या अन्‍य ऐसी किसी भी चीज के लिए पूरी जानकारी पाने के लिए लोग इंटरनेट (Internet) पर सर्च करते हुए विकिपीडिया (Wikipedia) के पेज पर जाते हैं. उन्‍हें इस पेज पर उक्‍त सर्च से संबंधित अमूमन सारी जानकारी मिल जाती है. विकिपीडिया का ऐसा ही एक सर्च पेज आजकल ट्विटर (Twitter) पर बहस और चर्चा का विषय बना हुआ है.

    दरअसल विकिपीडिया पर MAN (आदमी) के बारे में सर्च करने पर इसका पेज खुल रहा है. इस पेज में MAN से संबंधित सभी वैज्ञानिक जानकारी उपलब्‍ध है, लेकिन इसमें चर्चा का विषय बना है एक मलयाली (केरल निवासी) युवक. विकिपीडिया के MAN पेज पर एक मलयाली युवक (Malayali Man) की तस्‍वीर आ रही है. ऐसे में ट्विटर पर बहस छिड़ी हुई है.

    मलयाली युवक की तस्‍वीर विकिपीडिया पर man पेज पर दिख रही है.


    विकिपीडिया के MAN पेज पर आ रही युवक की तस्‍वीर को लेकर लोग यह चर्चा कर रहे हैं कि आखिर उस मलयाली शख्स की ही तस्वीर विकिपीडिया ने क्यों लगाई.

     



    वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने पूछा कि आखिर यह कैसे पुख्‍ता होगा कि तस्‍वीर में दिख रहा युवक मलयाली है.

     



    इसके बाद कुछ अन्‍य यूजर्स ने कहा कि उसके बालों की स्‍टाइल इस बात की ओर इशारा करती है कि वह मलयाली है.

     



    इसके बाद कुछ लोगों ने यह भी लिखा कि उसके पास दाढ़ी है, मूछे हैं, शर्ट वगैरह सब है लेकिन वह चश्‍मा नहीं लगाए है. ऐसे में वह मलयाली युवक नहीं हो सकता.

     



    इसी बहस और चर्चा के बीच एक ट्विटर यूजर ने तस्‍वीर में दिख रहे युवक की पहचान करने का दावा किया. इस दौरान यह खबर दक्षिण की मीडिया में भी फैल गई. इस युवक का नाम अभि पुथेनपुरक्कल है.

     



    इस युवक के बारे में कई सवाल हैं कि आप कौन हैं, आप विकी पेज पर कैसे आए और आप क्या करते हैं. ऐसे में इस युवक की पहचान हो गई है. अब कुछ यूजर्स यह पूछ रहे हैं कि आखिर किसने उस पेज को एडिट करके मलयाली युवक की तस्‍वीर लगाई.

    यह भी पढ़ें: Alibaba ने सिंगल डे सेल के पहले डेढ़ घंटे में बेच दिए सवा लाख करोड़ रुपये के सामान!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज