रातों रात करोड़पति बना मालदा का एक ड्राइवर, 120 रुपये के टिकट ने जिताए 1 करोड़ रुपये

लॉटरी जीतने के बाद शख्स के घर के बाहर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है.

कभी आपने सोचा है कि अगर आपको 1 करोड़ रुपये की लॉटरी लग जाए तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. कुछ ऐसा ही हुआ है मालदा के एक ड्राइवर मोहम्मद रमजान अली के साथ.

  • Share this:
    (सेबक देब शर्मा)

    मालदा. एक खुशनुमा और बेहतरीन लाइफ जीने के लिए मानसिक सुकून के साथ-साथ पैसों की भी सख्त जरूरत होती है. लेकिन कभी आपने सोचा है कि अगर आपकी 1 करोड़ रुपये की लॉटरी लग जाए तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. कुछ ऐसा ही हुआ है मालदा के एक ड्राइवर मोहम्मद रमजान अली के साथ. आर्थिक परेशानियों, गरीबी और कई पारिवारिक समस्याओं से जूझ रहे रमजान तंगी खत्म करने के लिए कभी-कभार लॉटरी का टिकट खरीद लिया करते थे.

    गुरुवार शाम को भी इसी आस में रमजान ने 120 रुपये खर्च कर लॉटरी का टिकट खरीदा. उनके घर लौटने के बाद खबर आई कि उनकी 1 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है. शुरुआत में उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हुआ. लेकिन टिकट विक्रेता और आस पास के लोगों ने उन पर लॉटरी टिकट का नंबर मिलाने के लिए जोर डाला, तब रमजान ने अपना टिकट मिलाया और चकित रह गए.

    कुछ ही वक्त में करोड़पति रमजान से मिलने के लिए आसपास के गांव से लोग इकट्ठा होने लगे. हालात इतने बेकाबू हो गए कि पुलिस को रमजान को सुरक्षा प्रदान करनी पड़ी. इतना ही नहीं घर के बाहर कई न्यूज रिपोर्टर्स की लाइन लग गई.

    परिवार में हैं 7 सदस्य
    मोहम्मद रमजान के परिवार में 7 सदस्य हैं. स्थायी नौकरी न होने के कारण वो ड्राइवर के तौर पर काम करते हैं, ताकि गुजारा कर सकें. एक करोड़ की लॉटरी जीतने के बाद रमजान का कहना है कि उनके दिन अब बदलने वाले हैं. उन्होंने कहा कि सबसे पहले वह एक जमीन का हिस्सा खरीदकर घर बनाएंगे. रमजान की लॉटरी जीतने की खबर से पूरे गांव में खुशी की लहर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.