मल्लिका ने मां के लिए कांग्रेस नेता से मांगी मदद, हरदीप सिंह पुरी बोले- मेरे पास है इंजेक्शन

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कॉमेडियन मल्लिका दुआ की मदद की.

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कॉमेडियन मल्लिका दुआ की मदद की.

दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) जब तक मल्लिका दुआ की मदद करते, उससे पहले नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने मदद का हाथ आगे बढ़ा दिया है. उन्‍होंने ट्विटर पर ही एक फोन नंबर साझा करते हुए कहा कि मेरे पास इंजेक्‍शन है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. देश में कोरोना (Corona) का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इस दौरान जिससे जो मदद हो रही है वह दूसरों की करने की कोशिश कर रहा है. ऐसी ही एक मदद के लिए एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने ट्विटर पर कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) से अपनी मां के लिए इंजेक्‍शन की मांग की थी. दीपेंद्र सिंह हुड्डा जब तक मल्लिका दुआ की मदद करते, उससे पहले नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने मदद का हाथ आगे बढ़ा दिया है. उन्‍होंने ट्विटर पर ही एक फोन नंबर साझा करते हुए कहा कि मेरे पास इंजेक्‍शन है.

बता दें कि एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ के माता-पिता कोरोना से संक्रमित हैं. मल्लिका के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ और मां पद्मावती दुआ को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर है कि मल्लिका की मां की हालत थोड़ा ज्‍यादा गंभीर है. यही कारण है कि मल्लिका ने कोरोना के इलाज के लिए कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा से एक इंजेक्‍शन (टोसीलिज़ुमैब) की मांग की थी.

Corona, Coronavirus, Deepender Singh Hooda, Hardeep Singh Puri, Corona Injections

मल्लिका के ट्वीट के जवाब में दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आप डॉक्‍टर की ओर से दी गई दवा की लिस्‍ट सरकारी अथॉरिटी को भेज दीजिए, जिससे आपको दवा उपलब्‍ध हो सके. इसके साथ ही उन्‍होंने साहिल खत्री को भी इस मामले को देखने की बात कही. इसके बाद इस ट्वीट को देखने के बाद नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी खुद आगे आए और उन्‍होंने कहा कि इंजेक्‍शन उनके पास है. उन्‍होंने एक मोबाइल नंबर भी दिया जिस पर मल्लिका को इंजेक्‍शन मिल गया.
इसे भी पढ़ें :- कोरोना के इलाज में क्या गेम चेंजर साबित होगी DRDO की दवा 2-DG, जानें हर सवाल का जवाब

हरदीप सिंह पुरी की मदद पर अब मल्लिका ने ट्वीट कर उन्‍हें धन्‍यवाद दिया है. मल्लिका ने लिखा, 'मेरी मां के लिए टोसीलिज़ुमैब खरीदने में मेरी मदद करने के लिए आपका बहुत बहुत शक्रिया. आपने मेरे लिए जिस तरह से त्वरित कार्रवाई की है उसके लिए मैं हाथ जोड़कर आपका धन्‍यवाद करती हूं.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज