रोहित शेखर मर्डर: मां के करीब था इसलिए चिढ़ती थी अपूर्वा, बेटा नहीं चाहता था तलाक

रोहित शेखर मर्डर: मां के करीब था इसलिए चिढ़ती थी अपूर्वा, बेटा नहीं चाहता था तलाक
रोहित शेखर (फ़ाइल फोटो)

रोहित अपनी मां के काफी करीब था जिस बात से अपूर्वा को काफी चिढ़ होती थी और वो उसे बार-बार 'ममाज़ बॉय' कहकर ताना मारती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2019, 7:08 PM IST
  • Share this:
रोहित शेखर तिवारी की मां उज्ज्वला ने गुरुवार को बताया कि उन्होंने बेटे को पहले ही उसकी पत्नी अपूर्वा के व्यव्हार को लेकर चेतावनी दी थी. हालांकि रोहित मामले को सुलझाना चाहता था इसलिए लगातार अपूर्वा से बातचीत जारी थी. उज्ज्वला के मुताबिक रोहित उनके काफी करीब था जिस बात से अपूर्वा को काफी चिढ़ होती थी और वो उसे बार-बार 'ममाज़ बॉय' कहकर ताने भी दिया करती थी.

ये भी पढ़ें- ये थी रोहित शेखर की मौत की वजह, पुलिस बोली पहले से प्लॉन्ड नहीं था मर्डर!

कानूनी नोटिस भेजा था
उज्ज्वला ने बताया कि रोहित को छोड़कर जाने के बाद अपूर्वा ने रोहित को 2 बार कानूनी नोटिस भेजा था. उज्ज्वला ने कहा, 'उसने (अपूर्वा) रोहित को कानूनी नोटिस भेजकर धमकी दी थी कि अगर उसने उसके साथ सुलह नहीं की तो वह उसके खिलाफ फौजदारी या दीवानी कार्रवाई करेगी. अपूर्वा ने ये नोटिस भी तब भेजे जब उज्ज्वला अस्पताल में भर्ती थीं और रोहित काफी परेशान था. उज्ज्वला के मुताबिक उन्होंने रोहित को समझाया था कि शांति से तलाक ले ले और अगर वो चाहती है तो हम गुजारा भत्ता देने के लिए भी तैयार हैं, लेकिन वो नहीं माना.
ये भी पढ़ें- पुलिस और सीबीआई ने ऐसे खोला एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत का राज़



रोहित चाहता था सब ठीक हो जाए
उज्जवला ने बताया, 'उसने (रोहित शेखर) मुझसे कहा कि हमारे परिवार में काफी विवाद हुए हैं अगर मैं पत्नी से अलग होता हूं तो इससे और अधिक विवाद होगा. मैं उसे जून तक का समय देता हूं, शायद वह बदल जाए.' पिछले साल 12 सितंबर को रोहित की सर्जरी हुई थी और अगले दिन उज्ज्वला वकील वेदांत वर्मा के घर पर अपूर्वा से मिलने वाली थीं. लेकिन जब वह अपूर्वा का इंतजार कर रही थीं, तब रोहित ने उन्हें बताया कि उसने पत्नी के साथ सुलह कर ली है. 75 वर्षीय उज्ज्वला ने कहा कि रोहित ने अपूर्वा से सुलह इसलिए की कि वह चाहता था कि उसके पिता (उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एन. डी. तिवारी) की अंतिम यात्रा शांतिपूर्ण हो.

ये भी पढ़ें: टिशू पेपर से रोहित की पत्नी अपूर्वा तक पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम

सर्जरी के वक़्त छोड़कर चली गई थी
उज्ज्वला ने आरोप लगाया कि अपूर्वा अक्सर अपने मायके इंदौर चली जाया करती थी. रोहित की सर्जरी के बाद भी उसका ख़याल रखने की जगह अपूर्वा छह महीने के लिए मायके चली गई थी. उज्ज्वला ने बताया कि रोहित मेरे और अपने संघर्षों पर एक किताब लिखना चाहता था लेकिन उसे मारकर अपूर्वा ने पूरा परिवार ही ख़त्म कर दिया है.

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading