'जय श्रीराम' के नारों पर भड़कने वाली VIDEO को ममता ने बताया फेक, कहा- BJP फैला रही झूठ

जय श्रीराम के नारों पर भड़कने के अपने वायरल वीडियो पर ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी पैसा खर्च करके फेक वीडियो बनवा रही है.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 7:57 PM IST
'जय श्रीराम' के नारों पर भड़कने वाली VIDEO को ममता ने बताया फेक, कहा- BJP फैला रही झूठ
ममता बनर्जी ने बीजेपी पर फेक वीडियो फैलाने का आरोप लगाया है
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 7:57 PM IST
पश्चिम बंगाल में बीजेपी के बढ़ते प्रभाव के बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 'जय श्रीराम' के नारों पर भड़कने की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. 'जय श्रीराम' के नारे को लेकर इन दिनों राज्य की सियासत गर्माई हुई है. ममता ने सोमवार को नाबन्ना में पार्टी विधायकों के साथ एक अहम बैठक की. इस बैठक के बाद उन्होंने उन तमाम सवालों के जवाब दिए जिनसे बंगाल की राजनीति इन दिनों दो-चार हो रही है.

'जय श्रीराम' के नारों पर भड़कने के अपने वायरल वीडियो पर ममता बनर्जी ने कहा, "बीजेपी पैसा खर्च करके फेक वीडियो बनवा रही है. झूठी घटनाओं को फैला रही है. उत्तर प्रदेश में जय सियाराम बोलते हैं. महात्मा गांधी रघुपति राघव राजा राम गाते थे. बीजेपी ने सीता को भी निकाल दिया. तोड़-मरोड़ कर स्लोगन बनाया. जिस पर आप लोग डांस करते हैं, हम नहीं करेंगे. हम ग्रंथ, पुराण, बाइबिल और कुरान को मानते हैं."

बीजेपी ने राष्ट्रीय झंडे का अपमान किया

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर राष्ट्रीय झंडे के अपमान का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उन लोगों ने राष्ट्रीय झंडा भी निकाल दिया और वहां बीजेपी का झंडा लगाया है. यह राष्ट्रीय झंडे का अपमान है.

EVM को लेकर चलाएंगे कैंपेन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि वह 21 जुलाई को 'गणतंत्र बचाओ बैलेट वापस करो' कैंपेन चलाएंगी. इसकी शुरुआत बंगाल से होगी. ममता ने कहा कि वोटिंग के दिन कई मशीन खराब होने की बात कहते हुए कहा, “नई मशीन ऐसी हैं कि उनमें मॉक पोल भी नहीं हुआ. जो मशीन खो गई थीं कहीं वो बदल तो नहीं दिए. इसके लिए बीजेपी वाले मेरा जो करना चाहें कर लें, लेकिन मुझे ईवीएम नहीं चाहिए."

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सभी विपक्षी पार्टियों से एक फैक्ट फाइडिंग कमेटी बनाने के लिए कहूंगी, जिससे ईवीएम पर निर्णय हो सके.
Loading...

ये भी पढ़ें: 'जय श्रीराम' के नारे पर फिर भड़कीं ममता, कहा- ये सब हैं अपराधी, मुझे दे रहे हैं गाली

पावर का दुरुपयोग कर जीती बीजेपी

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी मनी पावर, मसल पावर, कम्युनल पावर, मीडिया पावर, स्कैंडल पावर से जीती है. उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया गलत प्रचार कर रहा है कि बंगाल में कोई नहीं रह सकता, इतना क्राइम है कि कोई घर से नही निकल सकता. बंगाल की संस्कृति दिखाइए.

आजादी के नायकों पर चलाएंगे कैंपेन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बंगाल की संस्कृति पर एक कैंपेन चलाने की भी बात कही. उन्होंने कहा कि जिन नताओं ने आजादी की लड़ाई लड़ी है- गांधी जी, नेताजी, रविन्द्र नाथ टैगोर, नजरूल, मातांगिनी सबको लेकर कैंपेन चलाएंगे. ममता ने गैस के दाम बढ़ने को लेकर भी बीजेपी पर तंज कसा. ममता ने कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद गैस के दाम बढ़ गए. इसे लेकर टीएमसी हर ब्लॉक में रैली निकालेगी.

ये भी पढ़ें: ममता बनर्जी का आरोप- BJP स्‍लोगन के तौर पर कर रही 'जय श्री राम' का इस्‍तेमाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 6:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...