लाइव टीवी

बालाकोट एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने पर विजयवर्गीय ने की ममता बनर्जी की निंदा

News18Hindi
Updated: March 2, 2019, 2:01 AM IST
बालाकोट एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने पर विजयवर्गीय ने की ममता बनर्जी की निंदा
कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सुरक्षाबलों के ऑपरेशन पर सवाल उठाने वाली टिप्पणी की बीजेपी निंदा करती है. ऐसी टिप्पणी के खिलाफ केस दर्ज किया जाना चाहिए.

  • Share this:
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान को लेकर उनपर पलटवार किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना के हवाई हमले को लेकर टिप्पणी करना, दुखद है. उन्हें सुरक्षाबलों के ऑपरेशन पर सबूत चाहिए.'

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सुरक्षाबलों के ऑपरेशन पर सवाल उठाने वाली टिप्पणी की बीजेपी निंदा करती है. ऐसी टिप्पणी के खिलाफ केस दर्ज किया जाना चाहिए. ऐसे नेताओं को आगामी चुनाव में सबक सिखाना चाहिए.

ये भी पढ़ें: भारत-पाक की टेंशन पर पाकिस्तान के हिंदुओं की क्या प्रतिक्रिया रही?

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा था, 'हमारे जवानो का जीवन राजनीति से ज्यादा कीमती है. देश को पाकिस्तान के बालाकोट हवाई हमले के बारे में जानने का अधिकार है.' उन्होंने कहा, 'सुरक्षा बलों को तथ्यों के साथ सामने आने का मौका मिलना चाहिए.'

ये भी पढ़ें: रेडक्रॉस के जरिए क्यों सौंपे जाते हैं युद्धबंदी, पायलट अभिनंदन को भी ऐसे ही रिहा करेगा पाक!

गौरतलब है कि मंगलवार को भारत द्वारा पीओके के बालाकोट में आतंकवादी कैंपों के ऊपर कई गई एयर स्ट्राइक के बाद से दोनों दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल है. मंगलवार को भारतीय वायुसेना के एक दर्जन मिराज-2000 विमानों ने बालाकोट में आतंकवादी ठिकानों पर हमला बोला और करीब 250 से 300 आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 1:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर