होम /न्यूज /राष्ट्र /अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी पर भड़कीं ममता बनर्जी, CBI-ED के लिए कह डाले अपशब्‍द

अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी पर भड़कीं ममता बनर्जी, CBI-ED के लिए कह डाले अपशब्‍द

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विशेष टीएमसी सत्र में जमकर BJP पर साधा निशाना.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विशेष टीएमसी सत्र में जमकर BJP पर साधा निशाना.

TMC नेता ने आगे ईडी-सीबीआई पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि अगर वे कुछ मजबूत नेताओं को गिरफ्तार करते हैं, तो जि ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    हाइलाइट्स

    ममता ने कहा कि अगर वे सोचते हैं कि सीबीआई और ईडी के छापे उन्हें बंगाल में दो लोकसभा सीटें भी जिता देंगे, तो ऐसा नहीं होगा
    ममता बनर्जी ने चेताया कि घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है
    TMC नेता ने कहा कि BJP जितना ईडी-सीबीआई की कैंची का इस्तेमाल करेगी, TMC उतना ही आगे बढ़ेगी

    कोलकाता. बीरभूम जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं से अनुब्रत मंडल के जेल से रिहा होने पर उनका जोरदार स्वागत करने का आह्वान करते हुए मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा और केंद्र का नाम लिए बिना उन पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि अगर वे सोचते हैं कि सीबीआई और ईडी के छापे और गिरफ्तारियां उन्हें पश्चिम बंगाल में दो लोकसभा सीटें भी जिता देंगी, तो ऐसा नहीं होगा.

    ममता ने एक विशेष टीएमसी सत्र को संबोधित करते हुए कहा, “केष्टो (अनुब्रत) अस्वस्थ हैं. हर चुनाव में, वे यह सोचकर उनके आंदोलन को प्रतिबंधित कर देते हैं कि इससे उनकी जीतने की संभावनाओं को बल मिलेगा. अगर उन्हें लगता है कि इन तरीकों से उन्हें संसद में दो सीटें भी हासिल करने में मदद मिलेगी, तो वे सफल नहीं होंगे. जो लोग बीरभूम से आए हैं उन्हें केष्टो के लौटने तक अपनी लड़ाई तीन गुना तेज करनी चाहिए. जेल से लौटने पर उसका वीरतापूर्वक स्वागत करें. वह इसके हकदार हैं.”

    TMC नेता ने आगे ईडी-सीबीआई पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि अगर वे कुछ मजबूत नेताओं को गिरफ्तार करते हैं, तो जिला और ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ता डरेंगे और इससे भाजपा को जीतने का मौका मिलेगा. घायल शेर ज्यादा खतरनाक होता है. ममता ने बताया कि हर लड़ाई का जवाब लड़ाई से दिया जाएगा. ममता बनर्जी ने एक बांग्ला कहावत कहते हुए कहा, ‘घास काटेले आओ बरे’ (जितना घास को काटोगे वो उतना बढ़ेगी). इसी तरह, BJP जितना ईडी-सीबीआई की कैंची का इस्तेमाल करेगी, TMC उतना ही आगे बढ़ेगी.

    सीबीआई और ईडी बीजेपी के पालतू जानवर
    केंद्रीय जांच एजेंसी पर भड़की ममता ने सीबीआई और ईडी को बीजेपी का पालतू जानवर बता दिया. उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी बीजेपी के पालतू जानवर हैं. हर सुबह वे उठते हैं, आदेश लेते हैं और हमारे नेताओं को निशाना बनाते हैं. ममता बनर्जी के अनुसार अभिषेक का दो साल का बच्चा भी सीबीआई कार्यालय का चक्कर लगा चुका है क्योंकि जब उसे बुलाया गया तो बच्चा अपनी मां को छोड़ना नहीं चाहता था.

    Tags: BJP, CBI, ED, Mamta Banerjee

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें