• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • ममता दीदी के अधिकारी ने इजरायल जाकर लाखों रुपये में जासूसी उपकरण खरीदे: बाबुल सुप्रियो

ममता दीदी के अधिकारी ने इजरायल जाकर लाखों रुपये में जासूसी उपकरण खरीदे: बाबुल सुप्रियो

आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के खास अधिकारी इजराइल गए थे और वहां से उन्होंने 38 लाख के सॉफ्टवेयर खरीदे.

आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के खास अधिकारी इजराइल गए थे और वहां से उन्होंने 38 लाख के सॉफ्टवेयर खरीदे.

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पेगागस स्पाइवेयर (Pegasus spywar) की बातें काफी दिनों पहले से चल रही हैं. उन्होंने कहा कि हमें बंगाल में इससे बचने के लिए टेलीग्राम और सिग्नल जैसे दूसरे ऐप्स डाउनलोड करने पड़े.

  • Share this:

    नई दिल्ली: एक तरफ जहां विपक्षी दल केंद्र सरकार को पेगागस मुद्दे पर लगातार घेरने की कोशिश में जुटे हुए हैं वहीं इस बीच बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इजरायल के इस जासूसी सॉफ्टवेयर (Pegasus Software) के बारे में पश्चिम बंगाल में तीन साल से चर्चा चल रही है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खास अधिकारी इजरायल गए थे और वहां से उन्होंने 38 लाख के सॉफ्टवेयर खरीदे.

    बाबुल सुप्रियो ने कहा कि पश्चिम बंगाल में काफी दिनों से यह चर्चा चल रही है. उन्होंने कहा कि हमें बंगाल में इससे बचने के लिए टेलीग्राम और सिग्नल जैसे दूसरे ऐप्स डाउनलोड करने पड़े. उन्होंने कहा कि बंगाल ये सब बहुत पहले से देख रहा है.

    West Bengal, Babul Supriyo

    भाजपा सांसद ने कहा कि हार और जीत तो चुनाव का हिस्सा है लेकिन इस समय बंगाल में राजनीतिक प्रताड़नाए तेजी से बढ़ रही हैं. उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल अब खेला होबे का इस्तेमाल युद्ध घोष और दूसरे को प्रताड़ित करने के लिए कर रहा है.

    गौरतलब है कि इस समय देश में पेगागस स्कैंडल मामला काफी गर्म है. विपक्ष लगातार सरकार पर इस मुद्दे पर हमलावर है. आज बुधवार को भी करीब 14 विपक्षी दलों ने दिल्ली में संसद भवन से विजय चौक तक पैदल मार्च निकाला. यह मार्च कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुआई में निकाला गया था. बता दें कि इन दिनों सीएम ममता बनर्जी दिल्ली दौरे पर हैं. अपने दौरे पर वो पीएम मोदी से मुलाकात करने के साथ साथ विपक्ष के कई बड़े नेताओं से भी मुलाकात करेंगी. माना जा रहा है कि वो 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को मोदी सरकार के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश में जुटी हुई हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज