Home /News /nation /

1980 में ऐसी दिखती थीं ममता बनर्जी, बंगाल में जीत के बाद Photo Viral

1980 में ऐसी दिखती थीं ममता बनर्जी, बंगाल में जीत के बाद Photo Viral

ट्विटर पर एक यूजर ने ममता बनर्जी की तुलना इंदिरा गांधी से की.

ट्विटर पर एक यूजर ने ममता बनर्जी की तुलना इंदिरा गांधी से की.

Mamata Banerjee Old Photo Viral : सोशल मीडिया पर 80 के दशक की ममता बनर्जी एक फोटो वायरल हो रही है. ममता की जीत से पहले एक ट्विटर हैंडल 'इंडियन हिस्ट्री पिक्स' से ममता बनर्जी की 1980 की एक फोटो को शेयर किया है.

    कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के नतीजों का ऐलान (West Bengal Assembly Elections 2021) हो गया है. इन चुनावों में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने जीत की हैट्रिक लगाई है. लगातार तीसरी बार बंगाल का रण जीतने के बाद चारों तरफ ममता बनर्जी की नेतृत्व क्षमता और दृढ़ निश्चय की तारीफ हो रही है. प्रचंड बहुमत हासिल करने पर कई विपक्षी नेताओं ने भी उन्हें जीत के लिए बधाई दी. आत्मविश्वास से लबरेज ममता की इस भारी जीत ने उन्हें पीएम मोदी के खिलाफ सीधे टक्कर में खड़ा कर दिया है.

    वहीं, सोशल मीडिया पर 80 के दशक की उनकी एक फोटो वायरल हो रही है. ममता की जीत से पहले एक ट्विटर हैंडल 'इंडियन हिस्ट्री पिक्स' से ममता बनर्जी की 1980 की एक फोटो को शेयर किया गया है. देखें PHOTO... ममता की फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है. कुछ ही मिनटों में इस तस्वीर पर लाखों लाइक आ चुके हैं, जबकि हजारों लोग इस तस्वीर को रीट्वीट कर चुके हैं.



    यूजर्स ने की इंदिरा गांधी से फोटो की तुलना
    लोग इस तस्वीर को देखकर हैरान हैं. कुछ यूजर्स को ममता बनर्जी की इस तस्वीर पर यकीन ही नहीं हो रहा है. वहीं, एक यूजर का कहना है कि इस तस्वीर में ममता बनर्जी बिल्कुल इंदिरा गांधी की तरह दिख रही हैं.

    जानकारी के लिए बता दें कि 1980 के दशक में ममता बनर्जी कांग्रेस पार्टी की यूथ लीडर थीं. राजीव गांधी ने उनकी प्रतिभा को देखते हुए 1984 के लोकसभा चुनाव में सोमनाथ चटर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ाया और जीता. वक्त के साथ ममता बनर्जी ने अपनी मेहनत के साथ राजनीति की सीढ़ियां चढ़ीं.

    Tags: Mamta Banerjee, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर