कमल के चिन्ह को पेंट कर ममता ने बनाया TMC का निशान, बोलीं दफ्तर पर कब्जा हुआ

तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया है कि बीजेपी ने उनके दफ्तर पर कब्जा किया है. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भेजेंगे Get Well Soon का कार्ड.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 3:33 PM IST
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 3:33 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 खत्म होने के बाद भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच विवाद कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जय श्रीराम बोलने पर हुए हंगामे के बाद अब दोनों ही पार्टियों के बीच दफ्तर को लेकर भी मारामारी शुरू हो गई है. उत्तर 24 परगना जिले में खुद ममता बनर्जी बीजेपी दफ्तर पहुंचीं और दफ्तर में लगा ताला खुलवाया. आरोप है कि यहां ममता बनर्जी ने कमल के निशान को पेंट कर उस पर TMC का निशान बना दिया. तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया है कि बीजेपी ने उनके दफ्तर पर कब्जा किया है.

बताया जाता है कि जिस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे कार्यकाल की शपथ ले रहे थे, उसी समय पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर बैठी हुई थीं. धरने के दौरान ममता ने नौहाटी में रैली को संबोधित करने के बाद बीजेपी दफ्तर पहुंची थीं.


Loading...

यह भी पढ़ें:  ममता बनर्जी का आरोप- BJP स्‍लोगन के तौर पर कर रही 'जय श्री राम' का इस्‍तेमाल

Get Well Soon का कार्ड भेजेंगे बाबुल सुप्रियो

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को Get Well Soon का कार्ड भेजेंगे. सुप्रियो ने यह टिप्पणी जय श्री राम के नारे पर ममता की प्रतिक्रिया से जुड़े सवाल पर की.

सुप्रियो ने कहा कि वह (ममता) एक अनुभवी नेता हैं, लेकिन उनका व्यवहार अजीब है. वह जिस पर पद पर हैं उन्हें उसके सम्मान की फिक्र होनी चाहिए. उन्हें कुछ दिनों के लिए आराम करना चाहिए. बंगाल में बीजेपी की मौजूदगी से वह परेशान हो गईं हैं.'



'राम नाम का जाप करें ममता'

ममता बनर्जी को आड़े हाथ लेते हुए दिल्ली बीजेपी के नेता प्रवीण शंकर कपूर ने रविवार को कहा था कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष को भगवान राम का नाम जपना चाहिए, जिससे उन पर बुरी शक्तियों का साया दूर करने में मदद मिलेगी. कपूर ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को ‘भगवान श्री राम नाम मंत्र’ भी भेजा है और उसे उनकी मेज पर रखने को कहा है.

यह भी पढ़ें:  'जय श्रीराम' के नारे पर फिर भड़कीं ममता, कहा- ये सब हैं अपराधी, मुझे दे रहे हैं गाली

पोस्ट कार्ड भेजने का किया था फैसला
बीजेपी की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता कपूर ने कहा कि रामायण में स्पष्ट कहा गया है कि जिस भी व्यक्ति के दिमाग पर यदि कोई बुरी शक्तियों का असर हो तो इसे ‘भगवान राम’ का नाम लेकर समाप्त किया जा सकता है. बग्गा ने बताया कि देशभर से बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक ममता बनर्जी को करीब 25 लाख पोस्टकार्ड ‘जय श्री राम’ लिखकर भेजेंगे. इससे पहले बीजेपी ने फैसला किया था कि वह बनर्जी को 'जय श्री राम' लिखा दस लाख पोस्टकार्ड भेजेंगे. पश्चिम बंगाल से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह ने कहा था 'हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है जिन पर ‘जय श्रीराम’ लिखा होगा.'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...