Assembly Banner 2021

गैस सिलेंडर की बढ़ी कीमतों के खिलाफ ममता का हल्ला बोल, कल करेंगी सिलीगुड़ी में प्रदर्शन

ममता गैस की बढ़ी कीमतों के मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रही हैं.

ममता गैस की बढ़ी कीमतों के मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रही हैं.

West Bengal Assembly Elections 2021: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी के बागडोगरा हवाई अड्डे पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा, हम रसोई गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कल सिलीगुड़ी में एक विरोध प्रदर्शन करेंगे.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Elections 2021) की तारीखों का ऐलान होते ही ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) बीजेपी पर हमलावर होने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन में ममता ने स्कूटी चलाई और अब वो रसोई गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही हैं.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को सिलीगुड़ी के बागडोगरा हवाई अड्डे पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'हम रविवार (7 मार्च) को सिलीगुड़ी में रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे.'

महिलाओं के साथ निकालेंगी पदयात्रा
टीएमसी नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य ने बताया कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी 7 मार्च को गैस की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन करेंगी. इस दौरान दार्जिलिंग मोर, सिलीगुड़ी में ममता महिलाओं के साथ ''पदयात्रा'' आयोजित करेंगी.
लगातार बढ़ रहे हैं एलपीजी सिलेंडर के दाम


देश में बिना सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 25 रुपये का इजाफा कर दिया गया था. फरवरी से अब तक 14.2 किलोग्राम के रसोई गैस सिलेंडर के दाम 125 रुपये बढ़ चुके हैं. 25 फरवरी को रसोई गैस की कीमतों में 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी. फरवरी के महीने में यह तीसरी बढ़ोतरी थी. इससे पहले 4 फरवरी और 14 फरवरी को कीमतों में वृद्धि की गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज