ममता के धरने पर बैठने से हालात बेकाबू, सड़क पर उतरे TMC वर्कर्स , हावड़ा-हुगली में रोकी ट्रेन

ममता बनर्जी के विरोध के बाद सीबीआई के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित रीजनल ऑफिस के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 7:52 AM IST
News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 7:52 AM IST
कोलकाता पुलिस और सीबीआई के बीच हुई अप्रत्याशित भिड़ंत का मामला एक पूरी तरीके से राजनीतिक रूप ले चुका है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मेट्रो चैनल के पास धरने पर बैठ चुकी हैं. जिसके कारण राज्य के हालात बेकाबू हो गए हैं. राज्य में जगह जगह टीएमसी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सीआरपीएफ के जवानों को बुलाया गया है.

ममता बनर्जी के विरोध के बाद सीबीआई के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित रीजनल ऑफिस के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. यहां बिधाननगर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. पूरे पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस का राज्यव्यापी प्रदर्शन शुरू हो गया है. कई जगहों पर टीएमसी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं. कुछ जगहों पर ट्रेन रोकने की भी खबर है. ममता के धरने में शामिल होने के लिए देशभर से भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं.



ये भी पढ़ें: लोकतंत्र में ममता बनर्जी और उनकी पार्टी की आस्था नहीं: मनोज सिन्हा

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ममता बनर्जी के धरने को समर्थन दे दिया है. ऐसा भी माना जा रहा है कि केजरीवाल कल कोलकाता जाकर ममता बनर्जी के धरने में शामिल हो सकते हैं. वहीं, कोलकाता पुलिस ने भी बयान जारी करके कहा कि सीबीआई के पास पर्याप्त दस्तावेज नहीं थे. जबकि सीबीआई के अंतरिम डायरेक्टर एम नागेश्वर राव ने कहा कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर के खिलाफ सबूत हैं.

ये भी पढ़ें: चिटफंड स्कैम: कोलकाता में CBI Vs पुलिस, ममता ने मोदी सरकार पर किए ये 10 हमले

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार