अपना शहर चुनें

States

नहीं मालूम नंदीग्राम से कौन चुनाव लड़ेगा लेकिन ममता कम से कम 50 हजार वोट से हारेंगी: शुभेंदू अधिकारी

शुभेंदू अधिकारी. (तस्वीर-ANI)
शुभेंदू अधिकारी. (तस्वीर-ANI)

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के चंदननगर में एक रैली के दौरान उन्होंने (Suvendu Adhikari) कहा-मुझे नहीं मालूम कि नंदीग्राम से कौन चुनाव लड़ेगा. ये बीजेपी की केंद्रीय लीडरशिप तय करेगी लेकिन मैं एक बात निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि ममता बनर्जी कम से कम आधे लाख मतों से चुनाव हारेंगी. मैं नंदीग्राम का खयाल रखूंगा. आप लोग चंदन नगर का खयाल रखना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस (TMC) छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले शुभेंदू अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने कहा है कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम से बुरी तरह चुनाव हारेंगी. पश्चिम बंगाल के चंदननगर में एक रैली के दौरान उन्होंने कहा-मुझे नहीं मालूम कि नंदीग्राम से कौन चुनाव लड़ेगा. ये बीजेपी की केंद्रीय लीडरशिप तय करेगी लेकिन मैं एक बात निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि ममता बनर्जी कम से कम आधे लाख मतों से चुनाव हारेंगी. मैं नंदीग्राम का खयाल रखूंगा. आप लोग चंदन नगर का खयाल रखना.

'अभी आप ट्रेलर देख रहे हैं. पिक्चर अभी बाकी है'
शुभेंदू अधिकारी ने यह भी कहा-लेफ्ट फ्रंट समर्थकों से मेरा कहना है कि रैली में जाना है तो जाइए लेकिन वोट बीजेपी को ही कीजिएगा. अगर आपने ऐसा नहीं किया तो तृणमूल आपको वोट ही नहीं डालने देगी. वहीं तृणमूल कंपनी के लिए मेरा कहना है कि अभी आप ट्रेलर देख रहे हैं. पिक्चर अभी बाकी है.





ममता की घोषणा-लड़ेंगी नंदीग्राम से चुनाव
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की है कि वो शुभेंदू अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम से ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. राजनीतिक विश्लेषक शुभेंदू के लिए इसे सबसे बड़ी राजनीतिक लड़ाई मान रहे हैं. लेकिन ममता के बयान के बाद शुभेंदू कह चुके हैं कि वो चुनाव बड़े अंतर से जीतेंगे. शुभेंदू अधिकारी का नंदीग्राम और उसके आसपास की कई सीटों पर मजबूत प्रभाव है. वहीं ममता बनर्जी के राजनीतिक करियर को नंदीग्राम ने ही ताकत दी थी जिसके बाद वो राज्य की सीएम की कुर्सी पर बैठीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज