पीएम मोदी पर इस कदर भड़कीं ममता बनर्जी, दे दी ये बड़ी धमकी

ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान से नाराज हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में ट्रिपल टी है- तृणमूल, तोलाबाजी और टैक्स.

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 12:22 PM IST
News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 12:22 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गुस्सा एक फिर देखने को मिला. मंगलवार को संतूरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लोकतंत्र का तमाचा मारने की बात तक कह डाली. दरअसल ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान से नाराज हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में ट्रिपल टी है- तृणमूल, तोलाबाजी और टैक्स. तोलाबाजी शब्द पश्चिम बंगाल में जबरन वसूली के लिए प्रयोग किया जाता है

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार किया है. ममता ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी का फिगर काफी अच्छा है, मैं चाहती हूं ये और अच्छा हो जाए, मैं काफी खुशी महसूस करूंगी अगर उनका 56 इंच का सीना 112 इंच का हो जाए.

इसे भी पढ़ें :- ममता ने किया तंज, कमाल का है मोदी का फिगर, चाहती हूं और अच्छा हो जाए

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने तमलुक  में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि दीदी इतनी बौखला गई हैं कि अब उन्हें भगवान का नाम लेने वाले खटक रहे हैं, जय श्रीराम कहने वालों को गिरफ्तार करा कर जेल में भेज रही हैं. पश्चिम बंगाल में लोगों को पूजा-पाठ करने, अपने व्रत-त्योहार मनाने और अपनी संस्कृति का पालन करने में दिक्कत हो रही है. पीएम ने कहा टीएमसी का भ्रष्टाचार मॉडल यहां साफ दिखता है, टीचर की भर्ती के लिए युवा साथियों से लाखों रुपये लिए जाते हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...