Mamata VS CBI: 2 हिस्सों में बंटी कांग्रेस, राहुल समर्थन में तो सांसद बोले-सीएम डाकुओं के साथ

कांग्रेस आलाकमान भले ही ममता बनर्जी के साथ खड़ा नजर आ रहा है, लेकिन प.बंगाल के कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ममता बनर्जी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं

News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 10:17 AM IST
Mamata VS CBI: 2 हिस्सों में बंटी कांग्रेस, राहुल समर्थन में तो सांसद बोले-सीएम डाकुओं के साथ
ममता VS CBI: राहुल गांधी हैं ममता बनर्जी के साथ लेकिन कांग्रेस स सांसद ने कहा:सीएम डाकू-चोरों के समर्थन में हैं
News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 10:17 AM IST
प.बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सरकार और सीबीआई के बीच छिड़ी जंग के मामले में कांग्रेस भी दो भागों में बंटी दिख रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जहां सीएम ममता बनर्जी के साथ खड़े दिख रहे हैं, वहीं प.बंगाल से ही कांग्रेस सांसद अधीर रजंन चौधरी उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, ममता बनर्जी डाकुओं और चोरों के साथ खड़ी हैं.

न्यूज 18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, वो आलाकमान के साथ हैं, लेकिन ममता बनर्जी जांच से डर रही हैं. इस घोटाले में टीएमसी के कई बड़े नेताओं के नाम हैं. अधीर रंजन ने ये भी कहा कि प.बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने का वक्त आ गया है. उन्होंने कहा, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर जांच की जा रही है. लेकि‍न ममता बनर्जी डाकुओं और चोरों के साथ खड़ी हैं. ये कैसा राज्‍य है, जहां भ्रष्‍ट पुलिस अधिकारी के बचाव में वह धरना प्रदर्शन कर रही हैं.' अधीर रंजन चौधरी ने तो साफ कर दिया है कि भले उनकी पार्टी आलाकमान की कुछ भी सोच हो, लेकिन वह सोचते हैं कि इस मामले में ममता बनर्जी गलत हैं, क्‍योंकि वह अपनी आंखों से रोजाना प्रदेश में गलत होता देख रहे हैं.



आपको बता दें कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीबीआई के मसले पर ममता बनर्जी का साथ दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैंने आज रात ममता दी से बात की. उन्हें बताया कि हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बनर्जी से फोन पर बात की और उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि पूरा विपक्ष एकजुट है और यह फासीवादी ताकतों को हराएगा. राहुल ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल का घटनाक्रम भारत की संस्थाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के निरंतर हमलों का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कंधे से कंधा मिलाकर ममता के साथ है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...