Home /News /nation /

जिस CBI से कांपते हैं लोग, उसके अफसरों को सिर पकड़कर पुलिस वैन में डाला गया, तस्वीरें वायरल!

जिस CBI से कांपते हैं लोग, उसके अफसरों को सिर पकड़कर पुलिस वैन में डाला गया, तस्वीरें वायरल!

Mamata vs CBI: जिस सीबीआई से कांपते हैं लोग, उसके अफसरों के ऐसे उड़े होश, तस्वीरें वायरल

Mamata vs CBI: जिस सीबीआई से कांपते हैं लोग, उसके अफसरों के ऐसे उड़े होश, तस्वीरें वायरल

शारदा घोटाले की जांच के लिए कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पर पहुंचे सीबीआई के अधिकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था

    भारत सरकार की प्रमुख जांच एजेंसी सीबीआई के सामने सभी लोगों के होश उड़ जाते हैं लेकिन उसी एजेंसी के अधिकारियों की कोलकाता में हवा खराब हो गई. शारदा घोटाले की जांच के लिए कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पर पहुंचे सीबीआई अधिकारियों को जिस तरह से हिरासत में लिया गया, उसके बारे में किसी ने कल्पना तक नहीं की होगी. कोलकाता में सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में लेने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके चेहरे पर खौफ साफतौर पर दिखाई दे रहा है.





    कैसे हिरासत में लिए गए CBI अफसर?
    रविवार शाम 6.30 बजे सीबीआई की टीम कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के लाउडन स्ट्रीट स्थित सरकारी निवास पर पहुंची. वहां तैनात पुलिस ने उन्हें रोका और सर्च वारंट मांगा, इसके बाद उनकी सीबीआई अफसरों से तकरार और धक्का-मुक्की हो गई. शाम 6.45 बजे कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के निजाम पैलेस और साल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई दफ्तरों को घेर लिया. शाम 7 बजे आनन-फानन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुलिस कमिश्नर के आवास पर पहुंच गईं. ममता बनर्जी ने वरिष्ठ अफसरों के साथ बैठक की और वो धरने पर बैठ गईं.

    सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई को झटका
    कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ के मामले और अपने अधिकारियों को हिरासत में लिए जाने के मामले में सीबीआई को बड़ा झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने मामले की तुरंत सुनवाई से इनकार कर दिया. चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई ने सीबीआई से पूछा कि इस मामले की सुनवाई की इतनी जल्दी क्या है? सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से पुलिस कमिश्नर के खिलाफ सबूत भी मांग लिए हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: CBI, Kolkata, Mamta Bannerjee, Supreme Court, Supreme court of india, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर