कोलकाता: बंगाल चुनाव जीतने के बाद ममता बनर्जी पूजा करने पहुंचीं काली घाट मंदिर

चुनाव जीतने के बाद ममता बनर्जी कोलकाता के काली घाट मंदिर पहुंचीं. (ANI)

चुनाव जीतने के बाद ममता बनर्जी कोलकाता के काली घाट मंदिर पहुंचीं. (ANI)

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव जीतने के बाद कोलकाता के काली घाट मंदिर पहुंची हैं. जहां पर उन्होंने मां काली की पूजा की. इस दौरान वह काफी खुश नजर आईं और समर्थकों के साथ विक्ट्री साइन भी दिखाया.

  • Share this:
कोलकाता. ममता बनर्जी चुनाव जीतने के बाद कोलकाता के काली घाट मंदिर पहुंची हैं. जहां पर उन्होंने मां काली की पूजा की. इसके पहले उन्होंने अपने समर्थकों के साथ विक्ट्री साइन दिखाई. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था.

इससे पहले चुनाव जीतने के बाद ममता ने बंगाल की जनता को थैंक्यू कहा था. उन्होंने कहा कि अब कोरोना से निपटना हमारी प्राथमिकता है. ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- बंगाल के लोगों को बधाई. मेरे छोटे भाई ने खेला होबे का नारा दिया था. वह सच हुआ. मेरी पहली प्राथमिकता कोरोना महामारी है. कोविड की वजह से मुझे तुरंत काम शुरू करना होगा और मैं कर रही हूं.

Youtube Video


पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को मिली जीत के बाद ममता बनर्जी ने प्रेस को संबोधित किया है. ममता ने कहा, मुझे अंदाजा नहीं था कि कोविड समय भी हमें इतने वोट मिलेंगे. सबने हमें वोट दिया, यह बड़ी बात है. पूरे टीएमसी परिवार से मैं हरेक व्यक्ति को धन्यवाद करती हूं. चिंता की कोई बात नहीं, आप लोग कोविड के समय कोई विजय जुलूस न करें. कोविड काल खत्म होने के बाद ब्रिगेड ग्राउंड में एक बड़ी सभा करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज