अपना शहर चुनें

States

ममता ने PM मोदी को बताया- पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के हालात से कुशलतापूर्वक निपटे

ममता बनर्जी (File Photo)
ममता बनर्जी (File Photo)

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत की.

  • भाषा
  • Last Updated: November 24, 2020, 10:35 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत में कहा कि राज्य में कोविड-19 संबंधी हालात से कुशलतापूर्वक निपटा गया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर कोविड-19 की ताजा स्थिति की समीक्षा की जहां हाल के दिनों में संक्रमण के मामलों में तेजी आई है. उन्होंने बताया कि बनर्जी ने मोदी को याद दिलाया कि कई राज्यों को माल एवं सेवा कर (जीएसटी) की देय राशि का भुगतान नहीं किया गया है.

अधिकारी ने बताया, ‘मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को बताया कि पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के हालात काबू में हैं.’ उन्होंने प्रधानमंत्री को संक्रमण से उबरने वाले लोगों की दर की जानकारी दी, इसके साथ ही बताया कि राज्य में संक्रमण के नए मामलों की संख्या में भी गिरावट आ रही है.

अधिकारी ने बताया, ‘बनर्जी ने प्रधानमंत्री को जीएसटी की बकाया राशि के बारे में भी बताया.’पश्चिम बंगाल में सोमवार तक कोविड-19 के कुल 4,59,918 मामले आए हैं तथा 8,072 संक्रमितों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज