Home /News /nation /

रेस्त्रां से खाना ऑर्डर करने पर शख्स ने कहा सॉरी, उसके बाद जो हुआ उसे सुन लगेगा SHOCK

रेस्त्रां से खाना ऑर्डर करने पर शख्स ने कहा सॉरी, उसके बाद जो हुआ उसे सुन लगेगा SHOCK

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Social Media Viral News: ग्राहक ने अपने नोट में कर्मचारियों से कहा, मैं काफी बीमार हूं. मेरी आंख अभी खुली और मुझको भूख लगी तो मैंने खाना ऑर्डर किया. मुझको मालूम है कि समय बहुत ज्यादा हो चुका है. अगर आपको यह ऑर्डर पूरा करने में किसी तरह की परेशानी हो तो आप इसे कैंसल कर सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. क्या आपने कभी किसी रेस्त्रां से खाना मंगवाया है? सॉरी..सॉरी गलती हो गई क्या आपने किसी रेस्त्रां को सॉरी नोट लिखकर खाना ऑर्डर किया है? सुनने में थोड़ा सा अटपटा हो सकता है, लेकिन ऐसा वाकई में हुआ है. एक शख्स ने रेस्त्रां से खाना ऑर्डर करने के बाद सॉरी नोट भेजा. दरअसल, ये शख्स बीमार था और जिस वक्त उसने रेस्त्रां से खाना ऑर्डर किया, तब काफी देर हो चुकी थी और रेस्त्रां के बंद करने का समय हो गया था. रात के वक्त रेस्त्रां में काम करने वाले लोगों को खाना बनाने और उस तक पहुंचाने में किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए शख्स ने सॉरी नोट लिखा था. शख्स का ये सॉरी नोट और रेस्त्रां का रिप्लाई अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    रिपोर्ट के मुताबिक, ग्राहक ने अपने नोट में कर्मचारियों से कहा, मैं काफी बीमार हूं. मेरी आंख अभी खुली और मुझको भूख लगी तो मैंने खाना ऑर्डर किया. मुझको मालूम है कि समय बहुत ज्यादा हो चुका है. अगर आपको यह ऑर्डर पूरा करने में किसी तरह की परेशानी हो तो आप इसे कैंसल कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ेंः- कभी दुनिया को लूट कर फरार हो चुकी है क्रिप्टोकरेंसी की क्वीन! निवेश से पहले जान लीजिए ये कहानी

    शख्स का ये नोट पढ़ने के बाद रेस्त्रां ने न सिर्फ उसे खाना भेजा, बल्कि साथ में फ्री गार्लिक ब्रेड भी दी. शख्स के मैसेज का रिप्लाई करते हुए रेस्त्रां ने लिखा, ‘इस तरह के नोट के लिए धन्यवाद, देर से ऑर्डर करने पर जोर न दें, हमें कोई आपत्ति नहीं है. आपको थोड़ा बेहतर महसूस करने में मदद करने के लिए यहां निःशुल्क लहसुन की रोटी है. यह आपके जैसे संदेश हैं जो वास्तव में मेरे/हमारे दिन को बेहतर बनाते हैं. शुक्रिया.’

    रेस्त्रां का ये नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग रेस्त्रां की तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि ये सिर्फ इंसानियत के नाते ही लोग कर सकते हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि आज के दौर में ऐसे ही चंद लोग बचे हुए हैं.

    Tags: Social media, Social media post, Trending news, Trending news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर