5 साल पहले दी थी धमकी- 15 लाख रुपये दो वरना उड़ा देंगे शादी का पंडाल, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

5 साल पहले दी थी धमकी- 15 लाख रुपये दो वरना उड़ा देंगे शादी का पंडाल, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि विष्णु को 2015 में दिल्ली की एक अदालत ने मामले में भगोड़ा अपराधी घोषित किया था. उसे चार सितंबर को रामपुर जिले में उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया.

  • भाषा
  • Last Updated: September 12, 2020, 2:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  दिल्ली के एक कारोबारी (Businessman) से 15 लाख रुपये की जबरन वसूली की कोशिश करने के मामले में 2015 से फरार चल रहे 36 साल के एक शख्स को उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जिले से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को ये जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि विष्णु नामक आरोपी ने कारोबारी प्रणब सेठ को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने उसे 15 लाख रुपये नहीं दिये तो उनके विवाहघर के पंडाल (Wedding Hall) को गिरा देगा.

ऐसे हुई गिरफ्तारी
दिल्ली पुलिस ने बताया कि विष्णु को 2015 में दिल्ली की एक अदालत ने मामले में भगोड़ा अपराधी घोषित किया था. उसे चार सितंबर को रामपुर जिले में उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उसका पता लगाने के लिए तकनीकी निगरानी का इस्तेमाल किया. इसके बाद मौका देखते ही उसे गिरप्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:- चीन ने अरुणाचल प्रदेश से लापता हुए सभी 5 युवकों को भारत को सौंपा : सूत्र
ये भी पढ़ें:-प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण (PMAY-G) की लिस्ट में ऐसे चेक करें अपना नाम



साल 2015 का है ये मामला
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार रूप नगर निवासी सेठ ने 2015 में अपनी शिकायत में बताया था कि वेव सिनेमा के पास उनका एक विवाहघर है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 384 और 506 के तहत मामला दर्ज किया था. राजौरी गार्डन थाने में मामला दर्ज कराया गया. फिलहाल मामले की और छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज