लाइव टीवी

बांग्लादेश के 2002 मस्जिद विस्फोट मामले का आरोपी मुंबई से गिरफ्तार

B.Vairagi
Updated: March 24, 2020, 4:29 PM IST
बांग्लादेश के 2002 मस्जिद विस्फोट मामले का आरोपी मुंबई से गिरफ्तार
गिरफ्तार किया गया शख्स मस्जिद के अंदर एक और बाहर दो विस्फोट करने की घटना में शामिल था. (सांकेतिक तस्वीर)

बांग्लादेश (Bangladesh) में 2002 में एक मस्जिद में हुए तीन बम धमाकों में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे. ये विस्फोट कोलारुआ पुलिस थाना क्षेत्र के इलिसपुर में हुए थे.

  • Last Updated: March 24, 2020, 4:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बांग्लादेश (Bangladesh) में 2002 में एक मस्जिद में तीन विस्फोट करने के सिलसिले में वांछित एक व्यक्ति को नवी मुंबई (Navi Mumbai) से गिरफ्तार किया गया है. महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

एक अधिकारी ने बताया कि पड़ोस की ठाणे पुलिस (Thane Police) की अपराध शाखा ने 42 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया जो मस्जिद के अंदर एक और बाहर दो विस्फोट करने की घटना में शामिल था. उन्होंने बताया कि इन तीन बम धमाकों में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे. ये विस्फोट कोलारुआ पुलिस थाना क्षेत्र के इलिसपुर में हुए थे.

मूल रूप से बांग्लादेश का रहने वाला है हुसैन
अधिकारी ने बताया कि इस शख्स की पहचान मोफजल हुसैन उर्फ मोफा अली गाजी उर्फ मफीजुल मंडल के रूप में हुई है जो मूल रूप से बांग्लादेश के खुलना जिले का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि वह पिछले कुछ महीनों से पड़ोस के नवी मुंबई में तुर्भे में रह रहा था और कुछ फुटकर काम कर रहा था.



(भाषा के इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें :-

इमरान पर बड़ा आरोप, कोरोना के सभी मरीजों को PoK में शिफ्ट कर रहा है पाकिस्तान

PAK: क्वारंटाइन कैंप में रहे शख्स ने सुनाई आपबीती, 'जानवरों से भी बुरा हाल है'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 3:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर