Home /News /nation /

man arrested who threatening pm narendra modi amit shah and cm yogi adityanath by post in social media

सोशल मीडिया में PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और CM योगी को धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार

आरोपी शख्स को पुलिस ने नोटिस जारी किया है. (फाइल फोटो)

आरोपी शख्स को पुलिस ने नोटिस जारी किया है. (फाइल फोटो)

PM Narendra Modi, Home Minister Amit Shah, CM Yogi Adityanath: पुलिस ने बताया कि आरोपी अब्दुल माजिद ने अपने पोस्ट में कहा था कि आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गयी विवादित टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए, वरना उनका सिर कलम कर दिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने की धमकी देते हुए सोशल मीडिया पर कथित तौर पर एक पोस्ट करने वाले व्यक्ति को यहां गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी अब्दुल माजिद ने अपने पोस्ट में कहा था कि आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गयी विवादित टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए, वरना उनका सिर कलम कर दिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि मुगलपुरा पुलिस ने उकसावे वाला पोस्ट करने के लिए माजिद के खिलाफ खुद मामला दर्ज किया था और बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसे यहां की एक अदालत में पेश किया गया और अदालत ने पुलिस को उसे दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 41ए के तहत एक नोटिस देने का निर्देश दिया.

सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत प्रावधान है कि ऐसे मामलों में जहां किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी की तत्काल आवश्यकता नहीं है, उसमें पुलिस व्यक्ति को किसी पुलिस अधिकारी के समक्ष पेश होने का निर्देश देते हुए एक नोटिस जारी करेगी. अधिकारी ने बताया कि इसके अनुसार पुलिस ने माजिद को नोटिस जारी किया. बाद में उसे छोड़ दिया गया.

Tags: Amit shah, CM Yogi Adityanath, Hyderabad, Pm narendra modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर