रेप की कोशिश कर रहा था शख्‍स, मार्शल आर्ट एक्‍सपर्ट विदेशी महिला ने सिखाया सबक

रेप की कोशिश कर रहा था शख्‍स, मार्शल आर्ट एक्‍सपर्ट विदेशी महिला ने सिखाया सबक
तमिलनाडु पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

यह घटना तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तिरुवन्‍नामलाई की है. यहां एक अमेरिका की महिला आध्‍यात्मिक दौरे पर आई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 1:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक शख्‍स को विदेशी महिला के साथ रेप की कोशिश (Attempt to rape) करना भारी पड़ गया. दरअसल महिला का आरोप है कि उसे अकेला पाकर एक शख्‍स उसके पास आया और उसने उससे रेप की कोशिश की. लेकिन वह शख्‍स यह नहीं जानता था कि महिला को मार्शल आर्ट आती है. ऐसे में महिला ने उस आरोपी की जमकर धुनाई कर दी. उसे इतना पीटा कि उसकी नाक से खून तक निकलने लगा.

यह घटना तमिलनाडु के तिरुवन्‍नामलाई की है. यहां एक अमेरिका की महिला आध्‍यात्मिक दौरे पर आई थी. इसके बाद कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से यहीं फंस गई थी. इसके बाद उसने तिरुवन्‍नामलाई में ही किराये पर एक घर ले लिया था. साथ ही अपना वीजा भी बढ़वा लिया था. महिला का आरोप है कि वह रविवार को अपने इसी घर के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान एक शख्‍स उसके पास आया और उससे रेप की कोशिश करने लगा.

महिला मार्शल आर्ट में एक्‍सपर्ट थी. ऐसे में उसने उस शख्‍स को जकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. वह उसको पीट ही रही थी कि स्‍थानीय लोगों की भीड़ लग गई. इसे बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस और उसे पकड़ लिया. आरोपी शख्‍स का नाम मणिकंदन बताया जा रहा है. वह खुद को संत बताता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज