लूडो में हारा शख्स तो गुस्से में तोड़ डाली पत्नी की रीढ़ की हड्डी

लॉकडाउन के दौरान बिहार में घरेलू हिंसा के मामले बढ़े (प्रतीकात्मक फोटो)
लॉकडाउन के दौरान बिहार में घरेलू हिंसा के मामले बढ़े (प्रतीकात्मक फोटो)

मारपीट के दौरान पति ने इस तरह हमला किया कि पत्नी की रीढ़ की हड्डी (Spinal Cord) टूट गई. 181 अभयम हेल्पलाइन में आई शिकायत के बाद मामला सामने आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 3:30 PM IST
  • Share this:
वडोदरा. लॉकडाउन में ऑनलााइन लूडो (Online Ludo) खेलने से एक परिवार में हंगामा मच गया. टाइम पास के चक्कर में पति और पत्नी के बीच ऐसा झगड़ा हुआ कि बीवी को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. दरअसल लूडो में लगातार हार के बाद पति ने बौखलाहट में पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट के दौरान पति ने इस तरह हमला किया कि पत्नी की रीढ़ की हड्डी (Spinal Cord) टूट गई. 181 अभयम हेल्पलाइन पर आई शिकायत के बाद मामला सामने आया.

ऐसे हुआ झगड़ा
अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक ये ममाला गुजरात के वडोदरा का है. पत्नी ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है. जबकि उसका पति एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता है. पत्नी नहीं चाहती कि उसका पति लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर जाए. ऐसे में उसने पति के साथ ऑनलाइन लूडो खेलना शुरू कर दिया. 181 अभयम के काउंसलर ने कहा, 'पति लूडो खेलने के लिए मान गया. लेकिन उसकी पत्नी ने उसे लगातार तीन-चार बार हरा दिया. हार के चलते पति गुस्से में आ गया. इसके बाद पति ने पत्नी से झगड़ा शुरू कर दिया. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि मारपीट शुरू हो गई. पति ने पत्नी को इतना पीटा कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई. बाद में गलती का अहसास होने पर पति, पत्नी को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा.'

दी गई चेतावनी
हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद पत्नी ने पति के घर जाने से इनकार कर दिया. अपने मां-बाप के साथ रहने का फैसला किया. हालांकि बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई. इस बीच काउंसलर की तरफ से पति को चेतावनी दी गई कि अगर आगे भी ऐसा हुआ तो उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा.



ये भी पढ़ें:-

Lockdown के बाद इकॉनमी को संभालने के लिए भारत को बनाना होगा नया प्लान:राजन

मौलाना साद पर कसा ED का शिकंजा, मरकज कर्मियों ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज