बिल्ली के बच्चों को आग में फेंकने वाला युवक गिरफ्तार

बिल्ली के बच्चों को आग में फेंकने वाला युवक गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

यह पूरी घटना सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

  • Share this:
मुंबई के ठाणे में एक 32 साल के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस व्यक्ति पर मीरा रोड स्थित एक सोसायटी में तीन बिल्ली के बच्चों को जिंदा जलाने का आरोप है. आरोपी सिद्धेश पटेल के खिलाफ आईपीसी की धारा 429 (जानवरों को मारने या चोट पहुंचाने) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था.

हाउसिंग सोसाइटी के सदस्यों ने आरोप लगाया था कि पटेल ने दो दिन पहले बिल्ली के बच्चे को जलाने की कोशिश की थी, लेकिन वे भागने में सफल रहे. यह पूरी घटना सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें- 'सेक्सुअल गेम' खेलकर इस खिलाड़ी ने किया रेप, यौन उत्पीड़न में भारतीय खिलाड़ी पर भी लगा था आरोप



पुलिस ने बताया कि सोमवार देर मीरा रोड ईस्ट के नया नगर स्थित भारती पार्क में रहने वाले सिद्धेश पटेल ने सोसायटी में जिस डब्बे में बिल्ली और उसके बच्चे रहते थे उसे आग में डाल दिया. बिल्ली के बच्चे किसी तरह आग से बच के भाग गए. पुलिस के मुताबिक सभी बच्चे आंशिक रूप से जल गए हैं वहीं उनमें से एक बच्चा 60 प्रतिशत जल गया है.
ये भी पढ़ें- तीन कुत्तों के बीच फंसा मासूम, फिर क्या हुआ? देखें CCTV

नया नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक कैलाश बर्वे ने बताया कि सोसायटी में रहने वाले लोगों ने पशु अधिकार एनजीओ के माध्यम से पुलिस से संपर्क किया और मामला दर्ज कर लिया गया. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि पटेल ने ऐसा अमानवीय कृत्य क्यों किया. पुलिस ने बताया कि सोसायटी वालों का दावा है कि घटना के वक्त सिद्धेश नशे की हालत में था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading