'पोकर' में 78 लाख रुपये हारा तो शख्स ने उठाया ये खौफनाक कदम

'पोकर' में 78 लाख रुपये हारा तो शख्स ने उठाया ये खौफनाक कदम
'पोकर' में 78 लाख रुपये हारने के बाद शख्स ने खुदखुशी की

राजकोट तालुका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शख्स का शव अगली सुबह कुएं में तैरता हुआ मिला.

  • Share this:
राजकोट. गुजरात (Gujarat) के राजकोट जिल में ऑनलाइन 'पोकर' खेलकर 78 लाख रुपये हारने के बाद एक व्यक्ति ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस (Police) ने रविवार को यह जानकारी दी है. कृणाल मेहता (39) ने बुधवार रात जिले के मोटा मावा इलाके में कुएं में कूदकर जान दे दी.

राजकोट तालुका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि उसका शव अगली सुबह कुएं में तैरता हुआ मिला. पुलिस निरीक्षक विक्रम बंजारा ने कहा, "हमारी जांच में खुलासा हुआ है कि उसने अपने मोबाइल फोन पर 'पोकर' खेलने में 78 लाख रुपये हारने के बाद यह जानलेवा कदम उठाया."

उन्होंने कहा, "हमें उसके घर से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने कथित रूप से कहा कि उसने अपने मित्रों और संबंधियों से 'पोकरबाजी' खेलने के लिये 78 लाख रुपये उधार लिये थे."



'पोकर' खेलने के लिए पैसे लेता था उधार



मेहता एक आईटी कंपनी में काम करता था और अकसर 'पोकर' खेलने के लिये पैसा उधार लेता था, जिसमें वह लगातार बड़ी रकम हार चुका था. वंजारा ने कहा, "उसने मोबाइल गेम के ऐप पर अपने बैंक खाते की जानकारी साझा कर रखी थी. मेहता की मौत के बाद उसके भाई को बैंक से लेनदेन की लेकर एक ई-मेल मिला, जिसमें उसके बार बार हारने के बाद गंवाई गई धनराशि की जानकारी मिली." उन्होंने बताया कि पुलिस की साइबर सेल भी मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading