कर्नाटक में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के शक में शख्‍स ने किया सुसाइड

महाराष्ट्र में 33 नये मामले, कुल मामले बढ़कर 186 हुए
महाराष्ट्र में 33 नये मामले, कुल मामले बढ़कर 186 हुए

कर्नाटक (Karnataka) में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के चलते अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
मंगलुरु. देश में कोरोना वायरस संक्रमण (coronavirus) के मामले बढ़ रहे हैं. अब तक 724 लोग इससे संक्रमित हैं. 17 लोगों की मौत हो चुकी है. कर्नाटक (Karnataka) में भी कोरोना वायरस (Covid 19) को लेकर हालात चिंताजनक हैं. वहीं कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में 56 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित रूप से कोरोना वायरस से संक्रमित होने के संदेह में आत्महत्या कर ली. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी.

मृतक की पहचान सदाशिव शेट्टी के रूप में हुई है. वह दक्षिण कन्नड़ जिले के बंतवाल तालुक के मेरामजालू गांव के निवासी थे. वह यहां एक पेट्रोल पंप में काम करते थे. सूत्रों ने कहा कि उन्होंने आज तड़के अपने घर में छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

1 अधेड़ भी कर चुका सुसाइड
सूत्रों के मुताबिक शेट्टी ने यह कदम शायद इसलिए उठाया हो कि उन्हें शक हुआ हो कि पेट्रोल पंप पर अन्य लोगों के संपर्क में आकर वह भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. मृतक की पत्नी की शिकायत पर बंतवाल ग्रामीण थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. इससे पहले निकटवर्ती उडुपी जिले के उप्पूर गांव में बुधवार को एक अधेड़ व्यक्ति ने भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के संदेह में आत्महत्या कर ली थी.
कर्नाटक में 3 संक्रमितों की मौतें


कर्नाटक के तुमकुर में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमित 65 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है. राज्य में इस बीमारी से यह तीसरी मौत है. जिले के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति ने विदेश यात्रा नहीं की थी , वह इस माह के प्रारंभ में ट्रेन से दिल्ली गया था और वहां से लौटकर आया.

राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बी श्रीमालु ने इसकी पुष्टि की है कि इस व्यक्ति की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से हुई. उन्होंने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और घरों में रहने की अपील की. राज्य में इससे पहले 70 साल की महिला एवं 76 साल के एक पुरूष की कोविड-19 के चलते मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें: अलर्ट! लॉकडाउन में घर पर भूलकर भी न खोले इन वेबसाइट को, वरना होगा बड़ा नुकसान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज