लाइव टीवी

भरे बाजार चटवाया थूक, आहत युवक ने घर आकर की खुदकुशी

Vivek Gupta | News18Hindi
Updated: February 12, 2018, 11:48 PM IST
भरे बाजार चटवाया थूक, आहत युवक ने घर आकर की खुदकुशी
File Photo

पुलिस ने बताया कि आरोपियों और मृतक के बीच लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2018, 11:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई के कफ परेड इलाके में भरे बाजार में एक युवक से थूक चटवाने का मामला सामने आया है. पीड़ित के परिवार के मुताबिक आरोपियों ने जूतों पर पहले थूका और बाद में पीड़ित को उसे चाटने को कहा. इस घटना से आहत युवक ने अपने घर जाकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

24 साल का कासिम शेख मुंबई के कफ परेड इलाके में सब्जी बेचता था. पिछले कुछ महिनों मोहल्ले के कुछ लोगों से कासिम का झगड़ा चल रहा था. 10 फरवरी को तीन आरोपियों की कासिम के साथ कहा-सुनी हो गई. इसी बीच कासिम का भाई भी मौके पर पहुंच गया. पीड़ित परिवार के मुताबिक आरोपियों के पास हथियार थे. एक आरोपी ने दूसरे आरोपी के जूते पर थूका और कासिम को उसे चाटने को कहा.

मृतक के भाई असलम शेख ने बताया कि उन लोगों ने पहले जूते पर थूका और कासिम को कहा कि चाटो, नहीं तो जान से मार देगें, हम लोग इंसान है, ऐसा कोई कैसे कर सकता है.

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में कई दिनों से झगड़ा चल रहा था. पुलिस को पीड़ित के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. मुंबई डीसीपी मनोज शर्मा का कहना है कि इस मामले की जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में कब से और किस बात पर महीनों से झगड़ा चल रहा है इसे लेकर भी जांच चल रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2018, 11:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर