तेज रफ्तार गाड़ियों के बीच स्टंट करते हुए शख्स ने पार की सड़क, देखिए Viral Video

तेज रफ्तार गाड़ियों के बीच स्टंट करते हुए शख्स ने पार की सड़क, देखिए Viral Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर/@hvgoenka

एक शख्स ने कुत्ते को बचाने (Save Dog Life) के लिए जो किया है उसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. हालांकि News18 इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में शख्स ने खास अंदाज में सड़क को पार किया और फिर उसे बचाकर सड़क के इस पार लेकर आया.

  • Share this:
नई दिल्ली. कुत्ता इंसान का सबसे अच्छा दोस्त होता है. ये बात तो हम सबने सुनी है और कई बॉलीवुड फिल्में (Bollywood Film) भी इस थीम पर बन चुकी हैं, लेकिन एक शख्स ने कुत्ते को बचाने (Save Dog Life) के लिए जो किया है वो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. कुत्ते को बचाने के लिए एक शख्स ने खास अंदाज में सड़क को पार किया और फिर उसे बचाकर सड़क के इस पार लेकर आया. हालांकि News18 इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

इस वीडियो को उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष ने कैप्शन में लिखा, रुको, देखो, सुनो, सोचो और उसके बाद सड़क को पार करो. हर्ष ने कैप्शन शेयर लिखते हुए लोगों को सड़क पार करने का एक खास मैसेज दिया है.
हर्ष गोयनका द्वारा वीडियो को शेयर किए जाने के कुछ ही घंटे बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 2 घंटे के भीतर ही इस वीडियो पर 10 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर रहे हैं कि ऐसा करना खतरनाक हो सकता है. इसलिए इसे ट्राई करने से कोसों दूर ही रहें तो अच्छा होगा. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि इसे विदेशों की सड़कों पर तो ट्राई कर लिया, लेकिन भारतीय सड़कों पर ट्राई करना खतरनाक साबित हो सकता है.

वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद ट्विटर यूजर्स का कहना है कि ये एडिटेड वीडियो है. असल वीडियो को एडिट करके पोस्ट किया गया है. वैसे आप बताइए आपको ये वीडियो देखकर कैसा लगा और आप कुछ कहना चाहेंगे इसके बारे में.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading