नागपुर: संबंध बनाने के दौरान महिला ने अपनाया अजीब तरीका, पार्टनर की दम घुटने से गई जान

महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने बताया, ‘मृतक का महिला से गत पांच साल से संबंध था. महिला विवाहित है और उसके बच्चे हैं. दोनों बृहस्पतिवार रात को एक साथ समय बिताने के लिए लॉज आए थे. यौन संबंध बनाने के दौरान कथित तौर पर उत्तेजना बढ़ाने के लिए महिला ने पुरुष के हाथ-पैर नायलोन की रस्सी की मदद से कुर्सी से बांध दिए,’

  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) में महिला से यौन संबंध (Physical Relation) बनाने के दौरान व्यक्ति की गले में बांधी गई रस्सी से दम घुटने से कथित तौर पर मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घटना शहर के खापरखेड़ा इलाके की एक लॉज में बृहस्पतिवार देर रात हुई.

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘मृतक का महिला से गत पांच साल से संबंध था. महिला विवाहित है और उसके बच्चे हैं. दोनों बृहस्पतिवार रात को एक साथ समय बिताने के लिए लॉज आए थे. यौन संबंध बनाने के दौरान कथित तौर पर उत्तेजना बढ़ाने के लिए महिला ने पुरुष के हाथ-पैर नायलोन की रस्सी की मदद से कुर्सी से बांध दिए, उत्तेजना को चरम पर पहुंचाने के लिए महिला ने गले में एक और रस्सी बांध दी.’

और गले में बंधी रस्सी फंदे की तरह कस गई

उन्होंने बताया, ‘इसके बाद महिला शौचालय चली गई तभी वह कुर्सी फिसल गई जिससे पुरुष को बांधा गया था और गले में बंधी रस्सी फंदे की तरह कस गई, जब महिला बाहर आई तो उसने देखा कि पुरुष में कोई हरकत नहीं हो रही है.’ पुलिस ने बताया कि महिला ने तुरंत मदद मांगी, लॉज का कर्मी आया और उसने कुर्सी से बंधे पुरुष को रस्सी से मुक्त किया. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए महिला को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है

अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने स्वीकार किया है कि मृतक के साथ उसका अवैध संबंध था. पुलिस ने वेटर, लॉज के मैनेजर और कमरे में सेवा देने वाले लड़के का बयान दर्ज किया है और महिला एवं मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.’ उन्होंने बताया कि खापरखेड़ा पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज