• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • युवक ने FB LIVE पर किया सुसाइड, 2300 लोगों ने देखा पर किसी ने पुलिस को नहीं दी सूचना

युवक ने FB LIVE पर किया सुसाइड, 2300 लोगों ने देखा पर किसी ने पुलिस को नहीं दी सूचना

अशोक चौहान नाम के युवक ने फेसबुक लाइव पर मंगलवार शाम आत्महत्या कर ली

अशोक चौहान नाम के युवक ने फेसबुक लाइव पर मंगलवार शाम आत्महत्या कर ली

चौहान के लाइव वीडियो से करीब 2300 लोग जुड़े. इस दौरान उसने फंदा तैयार किया, उसे फंदे से बांधा और अंत में उससे लटककर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
    गुरुग्राम में 28 साल के एक युवक ने फेसबुक लाइव पर सुसाइड कर लिया. हैरान करने वाली बात यह है कि सुसाइड के इस लाइव वीडियो को 2300 लोगों ने देखा लेकिन किसी ने भी पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी.

    गुरुग्राम के रहने वाले 28 वर्षीय अशोक चौहान ने मंगलवार शाम फेसबुक लाइव वीडियो शुरू किया और कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है.

    चौहान के लाइव वीडियो से करीब 2300 लोग जुड़े. इस दौरान उसने फंदा तैयार किया, उसे फंदे से बांधा और अंत में उससे लटककर आत्महत्या कर ली. इस दौरान वीडियो देखने वाले किसी भी शख्स ने पुलिस को सूचना नहीं दी. घटना के वक्त युवक का परिवार घर पर नहीं था.

    सुसाइड के करीब 2 घंटे बाद युवक की पत्नी घर लौटी, तब तक वह लाइव वीडियो वैसे ही चलता रहा.

    युवक के परिवार ने बुधवार सुबह उसका अंतिम संस्कार कर दिया. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना मिली. परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार था और पिछले छह महीने से उसका इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी ने फैसला किया था कि अपनी दोनों बच्चियों को साथ लेकर उसे छोड़कर चली जाएगी. जिसके बाद युवक ने आत्महत्या का फैसला किया.

    पुलिस ने बताया कि परिवार ने युवक की मौत की सूचना उन्हें नहीं दी इस वजह से पुलिस ने खासतौर पर मामले की जांच शुरू की.

    चौहान ने फेसबुक पर दो वीडियो पोस्ट किये थे. पहला वीडियो 2.30 मिनट का था और इसमें वह अपने कमरे की तरफ जाता और सीलिंग फैन पर दुपट्टा बांधता दिख रहा था. दूसरे वीडियो में उसने फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली जो काफी देर तक चलता रहा. इस युवक ने अपने दोस्तों से इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करनी की अपील भी की थी.

    पुलिस के मुताबिक चौहान और उसकी पत्नी प्रीति के बीच पारिवारिक मसलों को लेकर अनबन चल रही थी. पुलिस अधिकारी सुभाष बोकन ने बताया, "अशोक से लड़ाई के बाद सोमवार को प्रीति ने अपने माता-पिता को बुला लिया था. वह अपनी दोनों बेटियों को लेकर मायके चली गई थी."

    अशोक के परिवार ने एफआईआर कराने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि अशोक की मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज