सामान और पैसे लेने के बाद शख्स ने किया डिलीवरी बॉय को किडनैप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी लंबे समय से बेरोजगार है और दो साल से ऐसे ही गुजारा कर रहा है.
पुलिस ने बताया कि आरोपी लंबे समय से बेरोजगार है और दो साल से ऐसे ही गुजारा कर रहा है.

Crime in Delhi: आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बेरोजगार है. गुजारा करने के लिए शख्स दो साल से लोगों को ऐसे ही ठग रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 4:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शनिवार को लाजपत नगर में एक किराने की दुकान में काम करने वाले डिलीवरी बॉय को किडनैप करने के मामले में शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान दक्षपुरी निवासी विकास के रूप में हुई है. मंगलवार को स्टोर मालिक ने डिलीवरी बॉय को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता अतुल बजाज ने आरोप लगाया कि उसे कुछ सामान की डिलीवरी करने के लिए डी-126 भेजा गया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया, जब डिलीवरी वहां पहुंचा सामान लेकर पहुंचा तो उसकी मुलाकात विकास नाम के शख्स से हुई. विकास ने दावा किया कि ये घर उसका है और सामान भी उसने ऑर्डर किया था. सामान लेने के बाद विकास ने डिलीवरी बॉय से 300 रुपये कैश लेने के लिए कहा. विकास ने डिलीवरी बॉय को वहीं पर रुकने के लिए बोलते हुए कहा कि वो 2000 रुपये लेकर आ रहा है.

घरवालों ने ऑर्डर नहीं किया था सामान
डिलीवरी बॉय ने इंतजार किया लेकिन कोई वापस नहीं आया. बाद में, यह पाया गया कि डी -126, लाजपत नगर के निवासियों ने स्टोर से सामान ऑर्डर ही नहीं किया था. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर पी मीणा ने कहा कि संदिग्ध को दक्षिणपुरी ले जाया गया और शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया.
आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बेरोजगार है. गुजारा करने के लिए शख्स दो साल से लोगों को ऐसे ही ठग रहा था. वह अपनी आवश्यकता के अनुसार स्टोर से सामान ऑर्डर करता था और ऐसे ही करता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज