ट्रेन के नीचे आया शख्स फिर भी बच गई जान : देखें VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती ट्रेन में शख्स चढ़ने की कोशिश कर रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और पटरियों के बीच गिर पड़ा.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 8:34 AM IST
ट्रेन के नीचे आया शख्स फिर भी बच गई जान : देखें VIDEO
ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में पटरियों के बीच पहुंच गया शख्स
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 8:34 AM IST
जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' यह कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी. कुछ ऐसा ही वाकया ओडिशा के झारसुगुड़ा रेलवे स्टेशन पर उस समय देखने को मिला, जब एक शख्स ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में पटरियों और प्लेटफॉर्म के बीच में गिर पड़ा. वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती ट्रेन में शख्स चढ़ने की कोशिश कर रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और पटरियों के बीच गिर पड़ा.

जानकारी के अनुसार, ओडिशा के झारसुगुड़ा रेलवे स्टेशन पर उस समय लोग सकते में आ गए जब चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में एक शख्स पटरियों पर गिर पड़ा. वीडियो देखने से लगता है कि शख्स जिस तरह से प्लेटफॉर्म से पटरी के बीच गिरा है. उससे उसके बचने की संभावना न के बराबर है, लेकिन ऐसा नहीं है, उसे थोड़ी बहुत चोट जरूर आई है लेकिन वह बच गया है.

इसे भी पढ़ें :- सपना चौधरी के डांस का पुलिसवालों ने बनाया वीडियो, ये थी वजह


Loading...

वीडियो में देख सकते हैं कि पटरियों के बीच गिरे शख्स को बचाने के लिए प्लेटफॉर्म में मौजूद लोग आगे बढ़ते हैं, लेकिन वह तब तक नीचे जा चुका होता है. ट्रेन के गुजरने के बाद उसे लोग उठाते हैं और अस्पताल में भर्ती कराते हैं.
First published: June 20, 2019, 8:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...