Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कोलकाता में पुलिस से बचने के लिए लगाई चौथी मंजिल से छलांग, बाद में हुई मौत

    कोलकाता पुलिस को देखकर भाग रहा था अपराधी.
    कोलकाता पुलिस को देखकर भाग रहा था अपराधी.

    कोलकाता (Kolkata) में पुलिस से बचने के लिए एक अपराधी चौथी मंजिल से कूद गया. उसे पुलिस अस्‍पताल लेकर गई. लेकिन वहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 7:38 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. अक्‍सर पुलिस से बचने के लिए अपराधी ऐसे कदम उठाते हैं, जो कभी-कभी उनके लिए खतरनाक साबित होता है. ऐसा ही कोलकाता (Kolkata) में शनिवार रात को एक घटना में हुआ. कोलकाता में पुलिस से बचने के लिए एक अपराधी चौथी मंजिल से कूद गया. उसे पुलिस अस्‍पताल लेकर गई. लेकिन वहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मरने वाले अपराधी का नाम अब्‍दुल हुसैन है. वह हुगली जिले का रहने वाला है. कुछ समय पहले हुसैन और कुछ अन्‍य लोगों का आपस में झगड़ा हो रहा था. वे सब नशे में थे. वे इतना शोर शराबा कर रहे थे कि उनके पड़ोसी परेशान हो रहे थे. हाउसिंग सेक्‍योरिटी गार्ड भी परेशान हो गया था. ऐसे में इन लोगों ने चितपुर पुलिस से उनकी शिकायत की.

    मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर हुसैन वहां से भागने की कोशिश करने लगा. इसके लिए उसने एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल से अपने बैग के साथ छलांग लगा दी. इसके बाद पुलिस उसे अस्‍पताल लेकर गई जहां पुलिस ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    पुलिस के अनुसार प्रारंभिक तौर पर जांच में पता चला है कि हुसैन वांछित अपराधी था. उसने पुलिस से बचने के लिए छलांग लगाई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज