अस्पताल में रैबीज के इंजेक्शन नहीं थे, इसलिए काटने से पहले कुत्ते को मार डाला

पुलिस की गिरफ्त में बैठे बबलू का कहना है कि जब भी वह कपड़े देने के लिए घरों में जाता था तो एक घर का कुत्ता अक्सर उसके ऊपर भौंकता था.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 9:34 AM IST
अस्पताल में रैबीज के इंजेक्शन नहीं थे, इसलिए काटने से पहले कुत्ते को मार डाला
प्रतीकात्मक फोटो.
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 9:34 AM IST
बबलू साउथ दिल्ली के सीआर थाना क्षेत्र में अपनी ड्राइक्लीनिंग की दुकान चलाता है. उसकी दुकान कॉलोनी के अंदर है. ड्राइक्लीनिंग का काम करने के चलते वह अक्सर लोगों के घरों से भी कपड़े लेने और देने जाता है. पुलिस की गिरफ्त में बैठे बबलू का कहना है कि जब भी वह कपड़े देने के लिए घरों में जाता था तो एक घर का कुत्ता अक्सर उसके ऊपर भौंकता था.

कई बार जब उस कुत्ते की मालकिन उसे टहला रही होती थी कुत्ते ने उसे काटने की कोशिश की. इससे वह दहशत में आ गया. कुत्ते को देखते ही डरने लगा. इसी दौरान अखबारों से उसे पता चला कि अस्पताल में कुत्ते के काटने के बाद लगने वाले रैबीजे के इंजेक्शन भी नहीं हैं.

इससे वो और घबरा गया. एक दिन फिर से जब उस कुत्ते ने काटने की कोशिश की तो उसने उसे मारने की ठान ली. वह बाज़ार से ज़हर लेकर आया और एक ब्रेड में शहद के साथ उस ज़हर को कुत्ते को खिला दिया. थोड़ी देर बाद कुत्ता मर गया.

क्योंकि कुत्ते से परेशान होकर बबलू उसकी मालकिन से कई बार शिकायत भी कर चुका था तो कुत्ते को मारने का शक बबलू पर ही गया. थाना सीआर में बबलू के खिलाफ शिकायत दे दी गई. पुलिस ने बबलू को गिरफ्तार कर लिया. बबलू ने भी कुत्ते को मारने की बात कुबूल की ली है.

ये भी पढ़ें- मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी का अपहरण!

तिहाड़ जेल में बंद लेडी डॉन सोनू पंजाबन को हुई ये गंभीर बीमारी!

UP: ट्रेन के जनरल कोच की भीड़ में फंसकर युवती की मौत
Loading...

आईफोन दिल्ली का इस्तेमाल हो रहा पाकिस्तान में, 311 मोबाइल किए जब्त!
First published: June 3, 2019, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...