Assembly Banner 2021

Murder: गर्लफ्रेंड से नहीं हुई शादी तो कर दिया पिता का कत्ल

गर्लफ्रेंड से शादी नहीं कराई तो कर दिया उसके पिता का कत्ल. (सांकेतिक फोटो)

गर्लफ्रेंड से शादी नहीं कराई तो कर दिया उसके पिता का कत्ल. (सांकेतिक फोटो)

आरोपी युवक गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की को एडॉप्ट करने वाले पिता को यह नागवार था. उसी वक्त उसने लड़की के पिता की हत्या करने का प्लान बना लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 11:47 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गर्लफ्रेंड से शादी न करवाना एक पिता के लिए जानलेवा साबित हुआ. आरोपी युवक ने किचन के चाकू और प्रेशर कुकर से पिता पर इतने वार किए कि उनकी जान चली गई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना उत्तर-पूर्व दिल्ली के सोनिया विहार की है.

दिल्ली के सोनिया विहार स्थित एक घर से पुलिस को 50 वर्षीय बिजेंदर सिंह की खून से सनी लाश मिली. लाश के सिर पर पुलिस को कई घाव मिले हैं. पुलिस जांच में पता चला कि उनकी हत्या सूरज नाम के 25 साल के लड़के ने की है. सूरज पालम मेट्रो स्टेशन पर हाउस कीपर का काम करता है. पुलिस ने आरोपी को शाह ऑडिटोरियम से उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वो शहर छोड़ने ही वाला था. हालांकि, पुलिस को घर में किसी भी फोर्स एंट्री के सबूत नहीं मिले हैं.

लड़की को किया था एडोप्ट



डिप्टी कमिश्नर (उत्तर-पूर्व) वेद प्रकाश ने बताया कि बिजेंदर सिंह और उनकी पत्नी ने मोरादाबाद की एक दंपति से लड़की को गोद लिया था. यह 24 वर्षीय लड़की आरोपी सूरज के काफी करीब थी, जो उन्हें पसंद नहीं था. सिंह ने लड़की को बहुत समझाने की कोशिशि की, लेकिन लड़की ने सूरज से दूर होने से मना कर दिया. इसके बाद सिंह और उनकी पत्नी लड़की को उसके असली माता-पिता के पास मोरादाबाद छोड़ आए.
लड़के के माता-पिता ने दिया शादी का प्रपोजल

डिप्टी कमिश्नर के मुताबिक, लड़की जब मोरादाबाद चली गई तो सूरज के माता-पिता ने लड़की के घरवालों को शादी का प्रपोजल दिया. लेकिन, इस वक्त भी बिजेंदर सिंह ने इस बात का जबरदस्त विरोध किया. यह बात सूरज को नागवार गुजरी. उसने सिंह का मारने का प्लान उसी वक्त बना लिया और वो सिंह का पीछा करने लगा. मौका मिलते ही वह सिंह के घर गया और किचन के चाकू से उनके सिर पर वार किया. इसके बाद उनसे सिंह को प्रेशर कुकर से सिर पर तब तक मारा जब तक वो बेसुध होकर गिर नहीं पड़े. इस तरह उनकी मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज