पत्नी और सास ने झाड़ू से मारा तो शख्स ने फांसी पर लटककर दे दी जान

पत्नी और सास ने झाड़ू से मारा तो शख्स ने फांसी पर लटककर दे दी जान
पश्चिम बंगाल की इस घटना में शख्स को पत्नी और सास ने झाड़ू से पीटा था (सांकेतिक तस्वीर)

शिकायत (Complaint) के मुताबिक घर वापस लौटने पर अधिकारी ने यह पूरा वाकया अपनी मां को बताया था और खुद को अपने बेडरूम (Bedroom) में बंद कर लिया था. जहां बाद में उसका शव (Dead Body) छत से लटकता पाया गया.

  • Share this:
अलीपुरद्वार. पुलिस (Police) ने बताया कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) के अलीपुरद्वार जिले (Alipurduar district) में शनिवार को एक 45 साल के शख्स इसलिए आत्महत्या (Suicide) कर ली क्योंकि उसकी पत्नी और सास (Mother-in-law) ने उसे झाड़ू से पीटा था. सौमित्र अधिकारी का शव (Dead Body) शामुक्तला पुलिस स्टेशन इलाके (Shamuktala police station area) में उनके जशोदांगा गांव के घर की छत से लटकता हुआ पाया गया.

मामले के बारे में जानकारी रखने वाले पुलिस अधिकारियों (Police Officers) ने बताया कि मृतक (deceased) की मां ने अधिकारी की पत्नी (Wife) और उसकी सास के खिलाफ पुलिस (Police) के पास शिकायत दर्ज कराई है. मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उसकी झाड़ू (Broom) से पिटाई की थी और उसे तब अपनी बेटी को नहीं देखने दिया था, जब वह अपनी ससुराल (In-laws' residence) गया था. अधिकारी की ससुराल उसके घर से कुछ ही दूरी पर उत्तर माजिदखाना गांव (Village) में है. जहां वह सुबह गया था.

ससुराल से लौटकर मां को बताया था सारा वाकया, फिर खुद को कर लिया बेडरूम में बंद
मामले से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि शिकायत के मुताबिक घर लौटने के बाद अधिकारी ने सारा वाकया अपनी मां को बताया था और खुद को अपने बेडरुम में बंद कर लिया था. जहां पर बाद में उसके शव को छत से लटकता पाया गया.
यह भी पढ़ें: कनाडा ने पंजाब 2020 जनमत संग्रह को नकारा, जानकारों ने कहा-भारत की कूटनीतिक जीत



मामले की जांच जारी, अब तक किसी को भी नहीं किया गया गिरफ्तार
अधिकारियों ने यह जानकारी भी दी कि शरीर को पोस्टमार्टम परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में जांच की जा रही है. उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी को भी अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading