Home /News /nation /

बेटा बनकर मांगे पैसे, राज खुलने के डर से नाबालिग की कर दी हत्या

बेटा बनकर मांगे पैसे, राज खुलने के डर से नाबालिग की कर दी हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

आरोपी को पता था कि उसने अपने पिता को कभी नहीं देखा है और इसीलिए उसने ये सारी साज़िश रची. अरशद के पिता केरल में रहते हैं और वहीं काम करते हैं.

  • News18.com
  • Last Updated :
    पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के पूर्बा में 22 साल के एक आदमी ने अपने पड़ोस रहने वाले एक नाबालिग के पिता से पैसे लिए और उसकी हत्या कर दी ताकि वो पकड़ा न जाए. पुलिस ने ये जानकारी बुधवार को दी. पूर्बास्थली पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि बाबुईडंगा गांव का रहने वाले आरोपी जमाल शेख को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. जमाल शेख ने अपने पड़ोसी 14 साल के नाबालिग अरशद शेख को मार डाला था.

    आरोपी को पता था कि उसने अपने पिता को कभी नहीं देखा है और इसीलिए उसने ये सारी साज़िश रची. अरशद के पिता केरल में रहते हैं और वहीं काम करते हैं. वो अपनी पत्नी से दो सालों से अलग रह रहे थे. बच्चा अरशद अपने नाना-नानी के साथ रह रहा था.

    यूपी पुलिस का नया कारनामा, पांच साल के मासूम को बनाया मारपीट का आरोपी

    पुलिस ने बताया कि इस स्थिति का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बच्चे के पिता का फोन नंबर लिया और उसका बेटा बनकर बात की. फोन पर उसने अपनी परेशानी बताकर पैसे मांगे. बच्चे के पिता ने शेख को पैसे भेज दिए लेकिन जब उन्होंने वहां आने की इच्छा जाहिर की तो शेख ने बच्चे को मार डाला. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 3 दिसंबर को अरशद गायब हो गया था बाद में उसकी लाश खेतों में मिली.

    छह साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास करते पकड़ा, पिटाई कर पुलिस को सौंपा

    Tags: Kerala, Murder, Murder after raping, Murder attempt

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर