कर्नाटक: गणेशोत्सव के दौरान एक व्यक्ति की हत्या, स्थिति तनावपूर्ण

एक पुलिस (Police) अधिकारी ने ‘पीटीआई’ से कहा, ‘‘आरोपी फरार हैं. मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

भाषा
Updated: September 4, 2019, 12:59 PM IST
कर्नाटक: गणेशोत्सव के दौरान एक व्यक्ति की हत्या, स्थिति तनावपूर्ण
कर्नाटक: गणेशोत्सव के दौरान एक व्यक्ति की हत्या,
भाषा
Updated: September 4, 2019, 12:59 PM IST
बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) में दक्षिण कन्नड़ जिले के पुत्तूर में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) के दौरान 30 वर्षीय व्यक्ति की एक गिरोह ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बुधवार को बताया इस घटना को तीन लोगों ने अंजाम दिया.

हिंदू जागरण वेदिके का सचिव कार्तिक मेहरा मंगलवार की रात यक्षगान कार्यक्रम के दौरान गणेशोत्सव (Ganeshotsav) मना रहा था. तभी गिरोह ने साम्प्या पुलिस थाने के निकट कथित रूस से धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

हत्या के बाद आरोपी फरार
एक पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई’ से कहा, ‘‘आरोपी फरार हैं. मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. अधिकारी ने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इलाके में तनाव
वहीं, युवक की हत्या की खबर फैलने के बाद साम्प्रदायिक रूप से संवेदनशील जिले में स्थिति तनावपूर्ण हो गई. हालात को देखते हुए पुलिस ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

UNICEF की बैठक में पाक उठा रहा था कश्मीर का मुद्दा, भारत ने यूं की बोलती बंद

लंच और डिनर में खाता था फास्ट फूड तो चली गई आंखों की रोशनी, आप भी संभल जाएं!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...