लाइव टीवी

शख्स ने बेंगलुरु से किया ऑर्डर, Swiggy राजस्‍थान से पहुंचाने लगी फूड

News18Hindi
Updated: February 19, 2019, 10:20 PM IST
शख्स ने बेंगलुरु से किया ऑर्डर, Swiggy राजस्‍थान से पहुंचाने लगी फूड
फोटो साभार- ट्विटर

ट्विटर पर भार्गव राजन नाम के एक शख्‍स ने Swiggy के स्टेटस वाली गूगल मैप की फोटो शेयर की और इस अनोखी घटना के बारे में बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2019, 10:20 PM IST
  • Share this:
Swiggy और अन्य फूड डिलीवरी ऐप लोगों को घर बैठे फूड उपलब्ध कराने की सहूलियत देते हैं. देश के लगभग सभी बड़े शहरों में इसका चलन बहुत तेजी से बढ़ा है. लेकिन, कई बार समय पर खाना न डिलीवर होना या खाने की क्वालिटी को लेकर कई शिकायतें देखने को मिलती हैं. लेकिन, इस समय Swiggy की एक बड़ी गलती सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. जिसको लेकर उसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. बेंगलुरु के एक यूजर ने Swiggy  से खाना आर्डर किया. खाने का स्टेटस देखकर वह भौंचक्का रहा गया. क्योंकि खाना राजस्थान का एक रेस्टोरेंट डिलीवर कर रहा था.

ट्विटर पर भार्गव राजन नाम के एक शख्‍स ने Swiggy के स्टेटस वाली गूगल मैप की फोटो शेयर की और इस अनोखी घटना के बारे में बताया. दरअसल, भार्गव राजन ने बेंगलुरु में Swiggy  के माध्यम से खाना ऑर्डर किया. फूड ऑर्डर 138 रुपये का था. लेकिन, Swiggy ने मीलों दूर स्थित राजस्थान के एक रेस्टोरेंट से ऑर्डर बुक कर लिया और Swiggy के  मैप पर दिखाने लगा कि राजस्थान से बेंगलुरु खाना पहुंचने में मात्र 12 मिनट का समय लगेगा.

ये भी पढ़ें: शिक्षकों की गैरमौजूदगी पर सख्त शिक्षा विभाग, जारी किया सर्कुलर



यूजर भार्गव राजन ने ट्वीट करके बताया कि उन्होंने Swiggy  से खाने का ऑर्डर किया. लेकिन, खाने का ऑर्डर राजस्थान के किसी रेस्टोरेंट से दिखाने लगा. उन्होंने दोनों लोकेशंस के बीच के मैप की फोटो भी ट्वीट की और इस पोस्ट में Swiggy  को भी टैग किया. उसके बाद यह ट्वीट ट्रोल हो गया.



ये भी पढ़ें: बेंगलूरु की लड़की, हिमाचल के गाइड से प्यार और पंजाब में धोखा!

Swiggy  ने भी इस ट्वीट पर जवाब दिया है. उन्होंने अपनी गलती मानते हुए लिखा कि हम भविष्य में ऐसी कोशिश करेंगे कि किसी भी ग्राहक के साथ ऐसा न हो. वहीं इस गलती से कंपनी को अवगत कराने के लिए उन्होंने भार्गव का शुक्रिया भी अदा किया.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2019, 9:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading