होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

गजब का वीडियो : मंदिर में पहले भगवान को प्रणाम किया और फिर की चोरी

गजब का वीडियो : मंदिर में पहले भगवान को प्रणाम किया और फिर की चोरी

शख्स ने पहले माता रानी को प्रणाम किया फिर चोरी की. twitter

शख्स ने पहले माता रानी को प्रणाम किया फिर चोरी की. twitter

Man theft money in Temple: सोशल मीडिया पर एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति पहले आराम से मंदिर में घुसता है और फिर मंदिर में भगवान को प्रणाम करता है. इसके बाद वहीं रखे दानपात्र को उठाकर चोरी कर लेता है.

हाइलाइट्स

चोरी की यह घटना जबलपुर मध्य प्रदेश की है
चोर मंदिर में हाथ जोड़कर प्रणाम करता है
फिर दानपात्र उठाकर वहां से चला जाता है

नई दिल्ली. सोशल मीडिया में मंदिर में चोरी का एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका मन जोर से गुदगुदाएगा. दरअसल वीडियो में एक शख्स एक मंदिर में आराम से श्रद्धालु बनकर घुसता है. फिर मंदिर में मां दुर्गा को श्रद्धापूर्वक प्रणाम करता है और इसके बाद वही रखे दानपात्र को उठाकर उसकी चोरी कर लेता है. यह वीडिया मध्यप्रदेश के जबलपुर का है. सोशल मीडिया पर यूजर इस नायाब चोरी पर अपनी विविध प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


वीडियो में देखा जा रहा है कि वह शख्स अपने चेहरे को ढका हुआ है. वह आराम से पहले खड़ा रहता है. उसके बाद माता रानी के गर्भगृह में बड़े आराम से पहुंचता है. फिर दोनों हाथ जोड़कर श्रद्धापूर्वक नमन करता है. कुछ देर नमन करने के बाद वह व्यक्ति एकदम इत्मीनान से वहां रखे दान पात्र को उठा लेता है और वहां से चलते बनता है. एक यूजर ने लिखा है कि चोर मंदिर में दाखिल होने से पहले लक्ष्मी मां से दोनों हाथ जोड़कर आशीर्वाद लिया और फिर मंदिर में चोरी को अंजाम दिया.

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है, चोरी का पेशा अपनी जगह है लेकिन आस्था और श्रद्धा अपनी जगह है. चोर ने दोनों हाथ जोड़ पहले लक्ष्मी मां से लिया आशीर्वाद फिर की मंदिर में चोरी. चोर फरार बताए जा रहे हैं. राजन नाम के एक यूजर ने लिखा है फिल्मों में तो पहले ही देखा होगा लेकिन आज हकीकत में देख लीजिए. धीरज कुमार सिंह लिखते हैं, जो भी हो आस्था तो है.

Tags: Social media, Trending news, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर