लाइव टीवी

घर में घुसकर लड़की से किया रेप, फिर जान लेने के लिए प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड: पुलिस

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 9:43 AM IST
घर में घुसकर लड़की से किया रेप, फिर जान लेने के लिए प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड: पुलिस
साथ में काम करने वाले ने ही किया महिला का रेप

21 जनवरी को आरोपी लडकी के घर में घुसा और उसके साथ बलात्कार किया. उसने पीड़िता को जान से मारने के लिए उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. इसके बाद वहां से भाग निकला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 9:43 AM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र. महाराष्ट्र (Maharashtra) में नागपुर जिले के पारडी इलाके में एक लड़की से कथित बलात्कार की घटना सामने आई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने कथित रूप से बलात्कार (Rape) करने के बाद पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर उसे मारने की कोशिश की. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 21 जनवरी को उस वक़्त हुई, जब पीड़िता अपने घर में अकेली थी. उसका भाई और उसकी दोस्त गांव गए हुए थे. 21 जनवरी को आरोपी उसके घर में घुसा और उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी की बरबरता यही नहीं थमी, उसने पीड़िता को जान से मारने के लिए उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी. इसके बाद वहां से भाग निकला.

गम्भीर स्थिति में दी जानकारी
पीड़िता ने गंभीर स्थिति में इसकी जानकारी अपने भाई को दी. 24 जनवरी को दोनों पुलिस स्टेशन पहुंचे और आरोपी योगीलाल राहंगडले के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया और आरोपी को गोंदिया से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़िता एक ही कंपनी में काम करते हैं.

आरोपी करता था साथ में काम
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील चव्हाण ने बताया कि पीड़िता 24 जनवरी को पुलिस स्टेशन आई और हमें उसने जानकारी दी. इसके बाद हमने मामला दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया और तुरंत आरोपी को पकड़ने के लिए टीम तैयार की. आरोपी को गोंदिया से गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता जिस कंपनी में हेल्पर का काम करती है आरोपी उसी कंपनी में सुपरवाइजर है. पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी ने रॉड डालने की कोशिश की, इसकी जांच जारी है. हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ढाई साल के बेटे को पलंग में बंद कर प्रेमी के साथ भाग गई महिला, हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 8:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर