पति ने मांगे शराब के लिए पैसे, पत्नी ने मना किया तो खुद को लगा ली आग

छोटेलाल की पत्नी ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में मजदूरी कर किसी तरह से घर खर्च चलाती है. छोटेलाल शराब का आदी था और रोज अपनी पत्नी से रुपये मांग कर शराब पीता था.

News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 5:35 AM IST
पति ने मांगे शराब के लिए पैसे, पत्नी ने मना किया तो खुद को लगा ली आग
पत्नी के जाने के बाद छोटेलाल ने खुद को घर में बंद कर कैरोसीन छिड़क कर आत्मदाह कर लिया.
News18Hindi
Updated: June 16, 2019, 5:35 AM IST
शराब की ऐसी लत कि पीने के लिए पत्नी ने रुपये नहीं दिए तो एक व्यक्ति ने खुद को ही जिंदा जला लिया. यह घटना रायबरेली की है जहां पर एक शराबी पति ने जब पत्नी से रुपये मांगे तो पत्नी ने मना किया, इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और बाद में शराबी ने अपने ही घर के अंदर खुद पर कैरोसीन छिड़क कर आत्मदाह कर लिया. मृतक की पहचान छोटेलाल के तौर पर हुई है.

मजदूरी कर घर चलाती है पत्नी
छोटेलाल की पत्नी ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में मजदूरी कर किसी तरह से घर खर्च चलाती है. छोटेलाल शराब का आदी था और रोज अपनी पत्नी से रुपये मांग कर शराब पीता था. शनिवार को जब उसकी पत्नी मजदूरी पर जाने लगी तो उसने हर दिन की तरह शराब पीने के लिए उससे रुपये मांगे. इस पर उसकी पत्नी शिवकली ने साफ मना कर दिया. जिसके बाद दोनों के बीच काफी झगड़ा भी हुआ. लेकिन शिवकली हर दिन की बात समझ कर काम पर चली गई.

घर बंद कर लगाई आग

पत्नी के जाने के बाद छोटेलाल ने खुद को घर में बंद कर कैरोसीन छिड़क कर आत्मदाह कर लिया. इस दौरान घर से धुंआ उठाता देख आसपास के लोग किसी तरह घर में घुसे और आग को बुझाया लेकिन तब तक छोटेलाल की मौत हो गई थी. इसके बाद शिवकली को सूचना दी गई. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- गोरखपुर में 7 साल की बच्ची के साथ रेप, उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश में जंगलराज जैसे हालात, लखनऊ में बैठकें हो रहीं, जिलों में हत्याएं: अखिलेश यादव
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...