Home /News /nation /

रेप की कोशिश के बाद 4 साल की बच्ची की हत्या, बोरे में भरकर घर में छिपाया शव; आहत पिता ने दी जान

रेप की कोशिश के बाद 4 साल की बच्ची की हत्या, बोरे में भरकर घर में छिपाया शव; आहत पिता ने दी जान

बिहार के लखीसराय में बच्चियों से रेप (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के लखीसराय में बच्चियों से रेप (सांकेतिक तस्वीर)

Crime News: पूछताछ के बाद आरोपी रजत ने स्वीकार कर लिया कि वह बच्ची को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया था जहां उसने बच्ची का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की.

    नई दिल्ली. दादरा और नगर हवेली (Dadra Nagar Haveli) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां एक शख्स ने चार साल की बच्ची का बलात्कार करने की कोशिश की और उसके रोने पर गला काटकर बच्ची की हत्या कर दी. इसके बाद उसने बच्ची के शव को एक बोरे में भरकर घर के एक छोटे से हिस्से में फेंक दिया. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी और साथ ही बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इस बात की भी जानकारी दी कि इस घटना से आहत होकर लड़की के पिता ने आत्मदाह कर लिया.

    दादरा नगर हवेली के सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस हरेश्वर स्वामी ने कहा कि शुक्रवार दोपहर को जब बच्ची नरोली गांव में अपने घर के बाहर खेल रही थी तब आरोप संतोष रजत उसे फुसलाकर अपने घर पर ले गया. वहां उसने बच्ची का बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन जब उसने रोना शुरू कर दिया जब उसने धारदार हथियार से उसका गला काट दिया और उसकी लाश को बोरे में भरने के बाद खिड़की तोड़कर फ्लैट के टॉयलेट के संकरे शाफ्ट में फेंक दिया.

    ये भी पढ़ें- महाराष्‍ट्र में लगातार दूसरे दिन 15000 से ज्‍यादा नए केस, 24 घंटे में 88 मौतें

    ऐसे पुलिस ने की आरोपी की पहचान
    बच्ची के परिवार के नरोली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने जहां बच्ची रहती थी उस बिल्डिंग के 40 फ्लैट्स में छानबीन शुरू कर दी. जहां पुलिस को रजत के अपार्टमेंट के बाथरूम में खून के धब्बे दिखे. स्वामी ने बताया कि उन्होंने टॉयलेट के शॉफ्ट में शव का बोरा भी बरामद किया.

    पूछताछ के बाद आरोपी रजत ने स्वीकार कर लिया कि वह बच्ची को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया था जहां उसने बच्ची का यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की. बच्ची की लाश देखने के बाद इस दुख को सहन कर पाने में असमर्थ बच्ची के पिता ने कीटाणुनाशक पी लिया. स्वामी ने बताया कि उन्हें तत्काल डॉक्टर के पास ले जाया गया लेकिन उन्होंने शनिवार सुबह दम तोड़ दिया. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Brutal crime, Child sexual abuse, Crime Against Child

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर