Home /News /nation /

दुबई से लखनऊ आ रही फ्लाइट में कपड़े उतारकर न्यूड घूमने लगा शख्स

दुबई से लखनऊ आ रही फ्लाइट में कपड़े उतारकर न्यूड घूमने लगा शख्स

प्रतीकात्मक

प्रतीकात्मक

एअर इंडिया की फ्लाइट IX-194 दोपहर करीब 12.05 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड की, जिसके बाद उस शख्स को सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया गया

    दुबई से लखनऊ आ रही एअर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में सवार सभी यात्री शनिवार को एक अन्य यात्री की हरकत से हैरान रह गए. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वह यात्री अपने पूरे कपड़े उतारकर बिल्कुल नग्न अवस्था में विमान की आइल (बीच की पट्टी) पर चलने लगा.

    समाचार एजेंसी एएनआई ने विमान में मौजूद सूत्रों के हवाले से बताया कि विमान के क्रू मेंबर्स उसे देखते ही तुरंत हरकत में आए और उस पर कंबल लपेट दिया. उन्होंने बताया कि दो क्रू मेंबर्स ने उसे पकड़े रखा और पूरी उड़ान के दौरान उसे सीट पर जबरन बिठाए रखा.

    ये भी पढ़ें- प्लेन में सिगरेट पीने की जिद पर अड़ा शख्स, एयरलाइंस ने विमान से उतारा

    यह घटना एअर इंडिया की फ्लाइट IX-194 में हुई, जिसमें 150 से ज्यादा यात्री सवार थे. विमान दोपहर करीब 12.05 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड की, जिसके बाद उस शख्स को सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया गया. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उस यात्री ने यह हरकत क्यों की.

    ये भी पढ़ें- इंडिगो की फ्लाइट में यात्री ने सुलगाई सिगरेट, जाना पड़ा जेल

    एअर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने एएनआई को इस घटना के बारे में बताया, 'फ्लाइट के कैप्टन के निर्देशों के मुताबिक, उस यात्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर एयरलाइंस सेक्युरिटी के हवाले कर दिया गया, जहां उससे पूछताछ की जा रही है.'

    Tags: Air india, Airports, Fighter Plane, Flight service, Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर