गैस सिलेंडर उठाने के लिए शख्‍स ने लगाया जुगाड़, Video देख हर कोई रह गया हैरान

गैस सिलेंडर उठाने के लिए शख्‍स ने लगाया जुगाड़

गैस सिलेंडर उठाने के लिए शख्‍स ने लगाया जुगाड़

आईएएस ऑफिसर एमवी राव ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इस शानदार जुगाड़ का वीडियो (Video) शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ग्रासरूट इनोवेशन, जिंदगी को आसान बना दिया.' एमवी राव ने इस वीडियो को 28 मार्च को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. कुछ वीडियो आपको हंसाते है तो कुछ हैरान कर देते हैं. हैरान कर देने वाला एक ऐसा ही वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्‍स गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) को एक जुगाड़ के जरिए आसानी से ले जाता दिखाई दे रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है भारी सिलेंडर को पलक झपकते ही शख्‍स एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान पहुंचा देता है और उसे ज्‍यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ती. इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर एमवी राव (IAS Officer M.V Rao) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्‍स ने एलपीजी को उठाने के लिए एक जुगाड़ ट्रॉली बनाई है. इस ट्रॉली पर गैस सिलेंडर रखकर शख्‍स एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान ले जाता है. सिलेंडर के जुगाड़ में नीचे की ओर दो पहिए लगे हुए हैं और ऊपर गैस सिलेंडर को पकड़ने के लिए हुक लगे हैं. हुक में सिलेंडर को फंसाया जाता है और उसको टिकाकर पहिये के जरिए दूसरी जगह आसानी से ले जाता है.



आईएएस ऑफिसर एमवी राव ने सोशल मीडिया पर इस शानदार जुगाड़ का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ग्रासरूट इनोवेशन, जिंदगी को आसान बना दिया.' एमवी राव ने इस वीडियो को 28 मार्च को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे अब तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 315 से ज्यादा लाइक्स और 65 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.
इसे भी पढ़ें :- ऋषभ 'चाचू', मुंबई इंडियंस का शोर, चौके का इशारा... रोहित की बेटी समायरा का क्यूट Video

लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी हैरान हैं. एक यूजर ने लिखा है. अगर हमें इसे लेना हो तो कहां से लिया जा सकता है. जबकि एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, अगर दूसरे फ्लोर पर जाना हो तो कैसे जाओगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज