लाइव टीवी

मेनका गांधी ने घायल बंदर के लिए भेज दी कार, लोग बोले- सुषमा का अवतार

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 3:50 PM IST
मेनका गांधी ने घायल बंदर के लिए भेज दी कार, लोग बोले- सुषमा का अवतार
मेनका गांधी ने बंदर के लिए भेजी कार.

इस घटना की ट्विटर पर कोई लोगों ने तारीफ की है. लोग मेनका गांधी (Maneka Gandhi) की तुलना सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) से कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 3:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी (Maneka Gandhi) की सड़क पर घायल पड़े बंदर की मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. दरअसल, रायसीना रोड पर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के पास सोमवार को एक घायल बंदर तड़प रहा था. एक जर्नलिस्ट ने इसकी फोटो क्लिक कर ट्वीट कर दी. जर्नलिस्ट ने मेनका गांधी को टैग करते हुए बंदर के लिए मदद की गुहार लगाई. इस ट्वीट के एक घंटे के अंदर मेनका गांधी सक्रिय हो गईं. उन्होंने बंदर की मदद के लिए कार भेज दी. बता दें कि मेनका गांधी एनिमल राइट्स से जुड़ी हैं और जानवरों से प्यार के लिए जानी जाती हैं. मेनका गांधी के इस काम के लिए उनकी तारीफ हो रही हैं. लोग उन्हें सुषमा स्वराज का अवतार बता रहे हैं.

@bhartijainTOI ट्विटर हैंडल से इस बंदर की फोटो शेयर की गई थी. ट्वीट में लिखा कि इस बंदर की हालत बहुत खराब है. किसी एनजीओ या जानवरों के लिए काम करने वाले एक्टिविस्ट को इसकी मदद करनी चाहिए. इस ट्वीट में मेनका गांधी को टैग किया गया था.



इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही मेनका गांधी ने रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा- 'मुझे इस पोस्ट में टैग करने का शुक्रिया. मैं कार भेज रहीं हूं, जो बंदर को संजय गांधी एनिमल केयर सेंटर में इलाज के लिए ले जाएगी.' इसके कुछ देर बाद जर्नलिस्ट ने ट्वीट किया कि बंदर को इलाज के लिए ले जाया गया है.


ट्विटर पर हो रही तारीफ
इस घटना की ट्विटर पर कोई लोगों ने तारीफ की है. लोग मेनका गांधी की तुलना सुषमा स्वराज से कर रहे हैं. बता दें कि दिवंगत पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी ऐसे ही ट्विटर के जरिए लोगों की मदद करती थीं.



स्क्रीन ग्रैब
स्क्रीन ग्रैब


एक यूजर ने लिखा- 'आपने बहुत अच्छा काम किया है. इस दया के लिए शुक्रिया.'

स्क्रीन ग्रैब
स्क्रीन ग्रैब


वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मैम आप में तो सुषमा जी की झलक दिखती है. आपने दिल जीत लिया.'

ये भी पढ़ें: मिलिए, दुनिया के सबसे बदसूरत कुत्ते से, देखकर कहेंगे- छी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 3:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर