होम /न्यूज /राष्ट्र /सीबीआई यह भी जांचे की गुजरात में शराब पीने से लोग कैसे मर रहे हैं: मनीष सिसोदिया

सीबीआई यह भी जांचे की गुजरात में शराब पीने से लोग कैसे मर रहे हैं: मनीष सिसोदिया

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हर कोई सीएम केजरीवाल को रोकना चाहता है. (फाइल फोटो)

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हर कोई सीएम केजरीवाल को रोकना चाहता है. (फाइल फोटो)

Manish Sisodia, CBI, Delhi Liquor Scam: डिप्टी सीएम ने कहा कि इस सबके पीछे भाजपा, सीबीआई, उपराज्यपाल और मुख्य सचिव की म ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केरजरीवाल के मॉडल को राष्ट्रीय स्तर पर अपनाने की जरूरत है,
उन्होंने आरोप लगाया कि 2024 के लिए हर कोई सीएम अरविंद केजरीवाल को रोकना चाहता.
डिप्टी सीएम ने कहा कि एजेंसी यह भी जांचे कि गुजरात में शराब पीने से कैसे लोगों की मौत हो रही है.

नई दिल्ली: शराब घोटाले मामले (Delhi Liquor Scam) में सीबीआई दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) से लगातार पूछताछ कर रही है. शुक्रवार को केंद्रीय एजंसी ने करीब 14 घंटे तक डिप्टी सीएम के घर पर छापेमारी की. सीबीआई की इस जांच को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के कई नेता केंद्र पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच रविवार को मनीष सिसोदिया ने कहा कि वह एजेंसी की जांच के खिलाफ नहीं है.

शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के आवास समेत कुल छह जगहों पर छापेमारी की. शुक्रवार सुबह शुरू हुई कार्रवाई देर रात तक चली. इस दौरान एजेंसी ने उनके घर से कई महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट भी बरामद किए. रविवार को डिप्टी सीएम ने कहा कि वह इस जांच के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन सीबीआई को इस बात की भी जांच करनी चाहिए कि आखिर गुजरात में जहरीली शराब पीने से लोग क्यों मर रहे हैं.

समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी को इस बात की जांच करनी चाहिए कि आबकारी नीति के क्रियान्वयन से ठीक पहले इस पर पूर्व उपराज्यपाल के रुख को बदलने की साजिश के पीछे कौन था.

उन्होंने कहा कि इस सबके पीछे भाजपा, सीबीआई, उपराज्यपाल और मुख्य सचिव की मिलीभगत है और हर कोई 2024 के चुनाव में अरविंद केजरीवाल को रोकना चाहता है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री विकल्प के तौर पर सामने आए हैं. लोग कहने लगे हैं कि अरविंद केजरीवाल को देश का नेतृत्व करने का मौका दिया जाना चाहिए.

डिप्टी सीएम ने कहा कि देश के लोगों के अच्छे स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार के बेहतर विकल्प के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केरजरीवाल के मॉडल को राष्ट्रीय स्तर पर अपनाने की जरूरत है लेकिन यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं हो रहा है.

Tags: Arvind kejriwal, CBI Probe, Delhi news, Manish sisodia

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें