जन्मदिन पर PM मोदी के लिए मनीष तिवारी ने कही 'गंदी बात'

अपने बयानों से विवादों में घिरे रहने वाले कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी ने प्रधानमंंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

News18Hindi
Updated: September 17, 2017, 6:24 PM IST
जन्मदिन पर PM मोदी के लिए मनीष तिवारी ने कही 'गंदी बात'
मनीष तिवारी (फाइल फोटो- GETTY IMAGES)
News18Hindi
Updated: September 17, 2017, 6:24 PM IST
अपने बयानों से विवादों में घिरे रहने वाले कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी ने प्रधानमंंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उनका ये ट्वीट पीएम मोदी के जन्मदिन पर आया है. गौर हो कि आज पीएम मोदी का जन्मदिन भी है. ऐसे समय में उनका ये ट्वीट कांग्रेस पार्टी के लिए मुसीबत बन सकता है.

सोशल मीडिया पर आज देश भर के लोग जहां पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं वहीं, पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी के अपशब्द भरे ट्वीट ने मोदी के चाहने वालों को आहत किया है.

मनीष तिवारी का ट्वीट...


आपको बता दें कि जिस वक़्त ये ट्वीट आया उस वक्त पीएम मोदी गुजरात में सरोवर बांध का लोकार्पण कर रहे थे.


यह पहली बार नहीं है जब किसी कांग्रेसी नेता ने पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया हो. इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी देश के पीएम के प्रति आपत्तिजंक शब्दों भरा तंज कस चुके हैं. और आज भी जन्मदिन की बधाई के साथ तंज कसने में पीछे नही रहे.





कांग्रेस को जनता देगी करारा जवाब
बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने मनीष तिवारी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस मर्यादा तोड़ रही है. इसे देश की जनता स्वीकार नहीं करेगी. राजनीति में भले ही मतभेद हो सकते हैं लेकिन देश के पीएम के लिए ऐसी भाषा बोलना और उस पर सोनिया व राहुल का खामोश रहना शर्मशार है. कांग्रेस के नेता गाली-गलोच पर उतर आए हैं. कांग्रेस को जनता करारा जवाब देगी.

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने भी बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व इसके लिए सजा नहीं दे सकता, तो चुल्लू भर पानी में डूब मरने की बात होगी. उनकी ये भाषा निंदा तक नहीं रहेगी, इसके लिए उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी.

वहीं, वरिष्ठ नेता शरद यादव इस मामले पर बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि हम बयान पर बयान नहीं देते हैं.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर